गौहर खान की उदयविलास में धमाकेदार प्रस्तुति

गौहर खान की उदयविलास में धमाकेदार प्रस्तुति

 सोशल एकाउंट पर फतहसागर झील का वीडियो अपलोड करते हुए लिखा कि झीलो के एक शहर से दूसरे शहर

 
gauhar khan

 अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीस ने रविवार को सिल्वर ड्रेस में जगमंदिर में दी थी प्रस्तुति  

लेकसिटी में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। इन शादियों में सिलेब्रिटज प्रस्तुति देने पहुंच रहे है। हाल ही में जैकलिन फर्नांडीज ने जगमंदिर में शाही शादी में प्रस्तुति दी थी। इसके बाद ही बिग बॉस (सीजन-7) की विजेता और तांडव वेब सीरीज़ से बॉलीवुड में अपनी अदा बिखरने वाली अभिनेत्री गौहर खान सोमवार को लेकसिटी पहुंची। गौहर खान भोपाल से उदयपुर होटल उदय विलास में एक समारोह में भाग लेने आई हुई थी।

gauhar khan

अभिनेत्री ने अपनी प्रस्तुति देने के बाद सभी प्रंशसको का शुक्रिया अदा किया। कहा आप सभी इस  शानदार, जानदार और धमाकेदार रात का हिस्सा बने उसके लिए बहुत- बहुत शुक्रिया। उन्होंने अपने सोशल मिडिया पर फतहसागर झील का वीडियो अपलोड करते हुए लिखा कि झीलो के एक शहर से दूसरे शहर।

gauahar khan

अभिनेत्री आज सुबह उदयपुर से भोपाल के लिए रवाना हो गई है। जिसका फोटो उन्होंने सोशल मिडिया पर अपलोड किया है। इससे पहले गौहर खान अपने पति ज़ैद दरबार के साथ उदयपुर में हनीमून मनाने आई थी। आपको बता दे कि पहले रविवार को जैकलिन फर्नाडीस और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी आए, जो सोमवार को रवाना हो गए। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal