गिट्स ने कोरोना वारियर्स के सम्मान में किया किया ऑन लाइन पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन

गिट्स ने कोरोना वारियर्स के सम्मान में किया किया ऑन लाइन पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन
 

इस प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य जन जन के साथ बच्चों तक कोरोना वारियर्स के योगदान को पहुंचाना था।
 
गिट्स ने कोरोना वारियर्स के सम्मान में किया किया ऑन लाइन पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन
प्रथम पुरस्कार सेंट मैरी उदयपुर के छात्र नमन सिंघवी व केंद्रीय विद्यालय मंदसौर की छात्रा भूमिका सोनी को मिला। दितीय पुरस्कार आबू रोड स्थित बीएस मेमोरियल स्कूल की छात्रा दीक्षिता सोनी को प्राप्त हुआ। तृतीय पुरस्कार बिरला शिक्षण केंद्र चित्तोडगढ के छात्र पराग कोठारी एवं सेंट गीगोरियस स्कूल उदयपुर की छात्रा जिया जैन को प्राप्त हुआ।

उदयपुर। समूचा विश्व समुदाय विश्वव्यापी बीमारी कोरोना के संकट से जूझ रहा है। इस संकट की घडी में कोरोना वारियर्स का समाज के प्रति उनका  योगदान किसी से छिपा नहीं है। इसी लिए लोग अपने अपने तरीके से इनका सम्मान कर रहे हैं। इसी क्रम में गीतांजली इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्निकल स्टडीज ने ऑन लाइन पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया।

संस्थान के निदेशक डॉ विकास मिश्र ने बताया कि इस प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य जन जन के साथ बच्चों तक कोरोना वारियर्स के योगदान को पहुंचाना था। इस संकट के इस घड़ी में  सफाईकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी, मीडियाकर्मी व पुलिस वाले समाज को सुरक्षित रखने में अपना अपना अतुलनीय योगदान दे रहे हैं।  ऐसे में हमारा दायित्व बनता है कि हम कोरोना वारियर्स  का धन्यवाद करें। इसी के तहत इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया।  

इस ऑनलाइन पोस्टर प्रतियोगिता के माध्यम से स्कूल के बच्चों ने अपनी कोमल भावनाओं को चित्र के माध्यम से पोस्टर पर उकेरा। प्रतियोगिता में स्कूल के छात्रों व छात्राओं ने चित्रों के माध्यम से कोरोना वायरस को धन्यवाद किया जो कि बहुत ही शोभनीय था ।

इस अवसर पर वित्त नियंत्रक बीएल जांगिड़ ने कहा कि समाज प्रहरी के रूप में यदि कोई कोरोना से लड़ रहा है तो वह हैं स्वास्थ्यकर्मी, सफाईकर्मी, पुलिसकर्मी एवं मीडियाकर्मी हमें इनके जज्बे और हौसले का सम्मान करना चाहिए। यह कार्यक्रम उनके सम्मान में एक छोटा सा कदम है।

कार्यक्रम के संयोजक मोहित माथुर के अनुसार इस ऑनलाइन पोस्टर प्रतियोगिता में राजस्थान व मध्य प्रदेश के 250 से ज्यादा स्कूल के छात्र छात्राओं ने भाग लिया। इस ऑनलाइन प्रतियोगिता का परिणाम ऑनलाइन ही घोषित किया गया। जिसमें प्रथम पुरस्कार सेंट मैरी उदयपुर के छात्र नमन सिंघवी व केंद्रीय विद्यालय मंदसौर की छात्रा भूमिका सोनी को मिला। दितीय पुरस्कार आबू रोड स्थित बीएस मेमोरियल स्कूल की छात्रा दीक्षिता सोनी को प्राप्त हुआ। तृतीय पुरस्कार बिरला शिक्षण केंद्र चित्तोडगढ के छात्र पराग कोठारी एवं सेंट गीगोरियस स्कूल उदयपुर की छात्रा जिया जैन को प्राप्त हुआ।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal