हार्दिक पंड्या की शादी में धोनी समेत कई हस्तियों का उदयपुर में आगमन


हार्दिक पंड्या की शादी में धोनी समेत कई हस्तियों का उदयपुर में आगमन 

पंड्या का परिवार कल सोमवार को  ही उदयपुर आ चूका है 

 
hardik pandya
UT WhatsApp Channel Join Now

झीलों की नगरी उदयपुर में वैलेंटाइन डे के अवसर पर आज भारतीय टीम के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक शादी के बंधन में बंधे रहे है। इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए मेहमानों के आने का सिलसिला लगातार जारी है। सूत्रों के अनुसार आज भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी उदयपुर पहुंचेंगे। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली सहित कई जानी-मानी हस्तियां समारोह में शामिल हो सकते हैं। 

सोमवार को आया था पूरा परिवार

दरअसल, हार्दिक पांड्या और उनकी पूरी फैमिली मुंबई से सोमवार को उदयपुर पहुंच चुके हैं। सोमवार को ही क्रिकेट कमेंटेटर जतिन सप्रू और ईशान किशन भी उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। आज यानि मंगलवार को क्रिकेटर अजय जडेजा उदयपुर एयरपोर्ट पहुंचे। इसके बाद वे हार्दिक पांड्या के शादी समारोह स्थल के लिए रवाना हो गए। 

कहा जा रहा है कि इस शादी समारोह में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी शामिल होंगी। हार्दिक पंड्या की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के उदयपुर पहुंचने का सिलसिला जारी है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पत्नी साक्षी के साथ उदयपुर पहुंचे। वहीं क्रिकेटर दिनेश कार्तिक,उद्धव ठाकरे के छोटे बेटे तेजस ठाकरे भी उदयपुर पहुंचे हैं। यह सभी लोग उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट से रवाना होकर होटल राफेल्स जा रहे हैं। उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पर लगातार वीआईपी मुवमेंट के कारण सुरक्षा भी बढ़ाई गई है। 

देश-दुनिया में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर उदयपुर में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी की तैयारियां लगातार चल रही है। कल मेहंदी की रस्म के साथ हल्दी और संगीत का कार्यक्रम रखा गया। पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ दोनों वैलेंटाइन डे पर आज सात फेरे लेंगे। बता दें, उदयसागर झील के बीच बनी फाइव स्टार होटल राफेल्स में यह विवाह समारोह आयोजित किया जा रहा, जिसमें 16 फरवरी तक कार्यक्रम चलेंगे। 

जानकारी के अनुसार दोनों आज परिणय सूत्र में बंधेंगे। जबकि कल यानि बुधवार को रिसेप्शन रखा गया है. होटल में लगातार तैयारियों का सिलसिला जारी है। डेकोरेशन सहित अन्य सामानों से लदे ट्रकों का लगातार आना जाना हो रहा है। होटल और उसके बाहर टाइट सिक्योरिटी है। शादी की तैयारियों को लेकर दिल्ली से सजावट और फूल मंगाया गया है। 

जानकारी में सामने आया कि हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी एक्ट्रेस नताशा व्हाइट वेडिंग करेंगी। यानि दुल्हन सफेद रंग का गाउन पहनेगी और शादी की पूरी थीम सफेद रंग रखी गई है। इतना ही नहीं इसमें टेबल कवर से लेकर सभी चीजें सफेद रंग की होती है।  इसलिए इसे व्हाइट वेडिंग कहा जाता है। जानकारी में सामने आया कि मसीही समाज में इस तरह की शादी का चलन है। 

इससे पहले नताशा और हार्दिक ने 31 मई, 2020 को कोर्ट मैरिज की थी। कोर्ट मैरिज में उनके परिवार के लोग शामिल हुए थे। हार्दिक को दो साल का एक बेटा भी है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal