क्रिकेटर हार्दिक पंड्या अपनी पत्नी के साथ व्हाइट वेडिंग के लिए पहुंचे उदयपुर

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या अपनी पत्नी के साथ व्हाइट वेडिंग के लिए पहुंचे उदयपुर

आज होगी मेहँदी की रस्म

 
cricketer hardik pandya

उदयपुर 13 फरवरी 2023। भारत के T-20 टीम के कप्तान और भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पण्ड्या अपनी शादी के तीन साल बाद "व्हाइट वेडिंग" करने उदयपुर के लिए रवाना हो चुके है। सोमवार को हार्दिक पण्ड्या, उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक, उनके भाई व क्रिकेटर क्रुणाल पण्ड्या व परिवार के सदस्य सोमवार सुबह मुम्बई एयरपोर्ट पर उदयपुर के लिए रवाना होते दिखाई दिए। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार उदयपुर में कल 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के अवसर पर फिर शादी कर रहे है। हार्दिक पंड्या ने वर्ष 2020 में नताशा स्टेनकोविक से कोर्ट मैरिज की थी। उनके एक बेटा भी है जिसका नाम अगस्तया है।  कोरोनकाल में शादी होने के कारण इस शादी में केवल घर के सदस्य ही शामिल हुए थे।

hardik pandya

जानकारी के अनुसार आज मेहंदी सेरेमनी के तहत मेहमानों के मेहंदी लगाई जाएगी। 14 फरवरी को वे विवाह करेंगे जो "वाइट वेडिंग" थीम पर होगी। हालांकि उनकी इस वेडिंग में कौन-कौन हस्तियां शामिल होगी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। इस शादी में हॉलीवुड स्टार, क्रिकेटर, उद्योपगपति व  बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियां शिरकत कर सकती हैं। यह विवाह आयोजन तीन दिन होंगे।

क्या है व्हाइट वेडिंग 

ईसाई समुदाय में व्हाइट वेडिंग का चलन पाया जाता है जहाँ दुल्हन व्हाइट रंग का गाऊन पहनती है और शादी की पूरी थीम व्हाइट रंग की होती है। इसमें टेबल कवर से कई चीज़े व्हाइट रंग की होती है, इसलिए इसे व्हाइट वेडिंग कहा जाता है।  उल्लेखनीय है की हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा ईसाई समुदाय से ताल्लुक रखती है इसलिए इस शादी को व्हाइट वेडिंग का नाम दिया जा रहा है।  

वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए मशहूर है उदयपुर 

उदयपुर अब वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में खासा मशहूर हो चूका है।  इससे पूर्व भी झीलों की नगरी में कई मशहूर हस्तियों की शादी हो चुकी है। इनमे बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, साऊथ के स्टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका, नील नितिन मुकेश, कंगना रनौत के भाई शामिल है वहीँ देश का जाने माने उद्योगपति मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी की प्री वेडिंग सेरेमनी भी लेक सिटी में ही हुई थी।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal