जसलीन रॉयल और दुलकर सलमान की हीरिये दिल को छू लेने वाला रोमांटिक गीत हुआ रिलीज़

जसलीन रॉयल और दुलकर सलमान की हीरिये दिल को छू लेने वाला रोमांटिक गीत हुआ रिलीज़

जसलीन ने न केवल ट्रैक की रचना की और गाया, बल्कि संगीत वीडियो को भी प्रोड्यूस किया और इसमें दक्षिण सुपरस्टार दुलकर सलमान भी शामिल हैं
 
Jasleen royal

गायक-गीतकार जसलीन रॉयल, अरिजीत सिंह और अभिनेता दुलकर सलमान ने अपने लेटेस्ट रोमांटिक गीत "हीरिये” से एक अनोखा म्यूज़िकल अनुभव पेश कर रहे है। जसलीन की रचना और आवाज़ के साथ अरिजीत सिंह की करिश्माई आवाज का मिश्र, एक फुट-टैपिंग, फुट टैपिंग नंबर को पेश करता है जो सभी के दिलों में अपना रास्ता बना रहा है। 

अपने संगीत के माध्यम से कहानी कहने की जसलीन रॉयल की विशिष्ट स्टाइल को दुलकर सलमान के नेचुरल चरिज़्मा से और शानदार बना दिया है। जसलीन ने न केवल ट्रैक की रचना की और गाया, बल्कि संगीत वीडियो को भी प्रोड्यूस किया और इसमें दक्षिण सुपरस्टार दुलकर सलमान भी शामिल हैं, जिन्होंने उल्लेखनीय परफ़ॉर्मन्सेस के साथ भारत में पैन- इंडिया स्टारडम अर्जित किया है। हीरिये दुलकर का पहली नॉन-फिल्म प्रोजेक्ट है जो कि अभिनेता ने विशेष रूप से जसलीन रॉयल के लिए किया।

दीन शगना दा, खो गये हम कहाँ, डियर जिंदगी, सांग रहियो, और रांझा जैसे कई अन्य गीतों के लिए मशहूर जसलीन रॉयल ने अरिजीत सिंह के साथ मिलकर काम किया है, जो तुम हाय हो, केसरिया, चन्ना मेरिया जैसे रोमांटिक क्लासिक्स दे चुके है।

हीरिये को जसलीन रॉयल द्वारा कंपोज्ड, गाया और प्रोड्यूस किया गया है, जो वार्नर म्यूजिक इंडिया द्वारा प्रस्तुत किया गया है और अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है।

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal