चित्तौड़गढ़ में बॉलीवुड सिंगर जावेद अली का हुआ कंसर्ट

चित्तौड़गढ़ में बॉलीवुड सिंगर जावेद अली का हुआ कंसर्ट 

इस चैरिटी शो से राउंड टेबल इंडिया संस्थान के चित्तौड़ विक्टर ग्रुप द्वारा कीरखेड़ा गवर्मेंट स्कूल के इंफ्रास्ट्रक्चर को डवलप किया जाएगा

 
bollywood singer javed ali

चित्तौड़गढ़ के एक निजी होटल में बॉलीवुड सिंगर जावेद अली के कॉन्सर्ट का आयोजन हुआ। शनिवार देर रात तक जावेद अली के गानों पर ऑडियंस झूमती हुई नजर आई। इस मौके पर आए जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल भी एंजॉय करते हुए दिखे। यह आयोजन राउंड टेबल इंडिया संस्थान के चित्तौड़ विक्टर ग्रुप द्वारा चैरिटी शो के रूप में किया गया। इस प्रोग्राम से आने वाले रुपयों से स्कूल के इंफ्रास्ट्रक्चर को डवलप करने और बच्चों के एजुकेशन पर खर्च किया जाएगा।

ठंड में भी टिके रहे दर्शक

एक चैरिटी शो के तहत बॉलीवुड सिंगर जावेद अली चित्तौड़गढ़ पहुंचे। यहां उनके लिए एक कॉन्सर्ट का आयोजन किया गया। शो में जावेद अली ने 9 बजे बाद एंट्री ली लेकिन तब तक भी ऑडियंस उनको सुनाने के लिए ठंड में भी टिकी रही। अली के स्टेज पर आते ही लोग उत्साहित हो गए। 

उन्होंने इस दौरान तू ही हकीकत, ख्वाब तू.... कुन फया कुन..... ले जाएं जाने कहां हवाएं.....कुछ पाने की हो आस आस, कोई आसमां हो जो खास खास, आशाएं आशाएं....सीधे सादे सारा सौदा सीधा सीधा होना जी...एक दिन तेरी राहों में.....आ जाओ मेरी तमन्ना.....तेरी झलक अशरफी श्रीवल्ली.... जैसे कई सुपरहिट गाने गाएं। उनके हार गानों पर दर्शक देर रात तक झूमते रहे। इतना ही नहीं दर्शक उनके साथ-साथ खुद भी गाना गाने से पीछे नहीं हटे। 

जावेद अली के इस चैरिटी शो से राउंड टेबल इंडिया संस्थान के चित्तौड़ विक्टर ग्रुप द्वारा कीरखेड़ा गवर्मेंट स्कूल के इंफ्रास्ट्रक्चर को डवलप किया जाएगा साथ ही बच्चों के एजुकेशन पर भी खर्च किया जाएगा।

काफी नाम सुना था चित्तौड़गढ़ का, पहली बार आया हूं

कंसर्ट से पहले जावेद अली ने कहा कि मैं चित्तौड़गढ़ पहली बार आया हूं। इससे पहले काफी नाम सुना था। यहां पर एक नेक मकसद के लिए आया हूं। जब किसी नेक मकसद से जुड़कर आप काम करते हो तो वह आपका सौभाग्य बन जाता है। चित्तौड़गढ़ हिस्टोरिकल प्लेस है। यहां पर एशिया का सबसे लार्जेस्ट फोर्ट है। यहां आने का बहुत ही उत्साह था। हालांकि अभी तक मैं फोर्ट घूम नहीं पाया। उन्होंने कहा कि कॉन्सर्ट में अगर ज्यादा नहीं थका तो किला देखने की कोशिश जरूर करूंगा। कई बार ऐसा होता है कि अच्छे गाने मिलने के बावजूद भी लोगों के दिल में जगह नहीं बनती है। लेकिन मैं खुशनसीब हूं जो भी मुझे गाना मिला है, वह लोगों के दिलों तक पहुंचा है।

जावेद अली ने किया श्रीवल्ली गाने पर पुष्पा का वॉकिंग स्टाइल डांस

कंसर्ट के दौरान श्रीवल्ली गाने के शुरू होते ही ऑडियंस ने जमकर हौसला बढ़ाया। इस गाने पर जावेद अली ने पुष्पा का वॉकिंग स्टाइल डांस भी किया। जिसे देखकर ऑडियंस बहुत खुश हुई। देर रात तक चले इस प्रोग्राम में जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल और एसपी राजन दुष्यंत भी शामिल हुए। गौरव अग्रवाल भी इस कॉन्सर्ट को पूरी तरह से एंजॉय करते हुए और गाना गाते हुए भी दिखाई दिए।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal