JioCinema और MS Dhoni ने टाटा IPL 2024 के लिए गठबंधन किया

JioCinema और MS Dhoni ने टाटा IPL 2024 के लिए गठबंधन किया

एक और एड फिल्म आएगी जिसमें पहली बार जसप्रीत बुमराह और कपिल देव एक साथ दिखाई देंगे

 
Jio Cinema and IPL 2024

मुंबई। एक बार फिर से लौट आया है क्रिकेट का त्यौहार, यानि टाटा आईपीएल (IPL) की बहार। जहां वर्ष 2024 के शुरुआती सीज़न में टाटा आईपीएल का सभी को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। वहीं, जियो सिनेमा ने भी एक और रोमांचक संस्करण का वादा निभाते हुए अपना अभियान शुरू किया है। इस अभियान में तीन एड फिल्में शामिल हैं, जिनमें से पहली में एमएस धोनी डबल रोल में हैं। ये तीनों एड फिल्में डिजिटल पर टाटा आईपीएल देखने के चस्के और आनंद को उजागर करती हैं। यह अभियान इस बात से पर्दा उठता है कि आज के दौर में बढ़ती संख्या में भारतीय डिजिटल पर लाइव स्पोर्ट देखने का विकल्प चुन रहे हैं, जिसमें टाटा आईपीएल भी शामिल है। पिछले सीजन में जियो सिनेमा लगभग 449 मिलियन व्यूअर के रिकॉर्ड पर पहुंच गया था।

द स्क्रिप्ट रूम द्वारा परिकल्पित और अर्ली मैन फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में एमएस धोनी को दादा और पोते के अनोखे डबल रोल में फिल्माया गया है। यह एड फिल्म टीवी, डिजिटल, सोशल और प्रिंट मीडिया में दिखाई जाएगी। 

जियोसिनेमा के क्रिएटिव मार्केटिंग हेड, शगुन सेडा ने कहा, “यह अभियान दर्शकों द्वारा कंजम्पशन में आये सबसे बड़े परिवर्तनों में से एक को प्रदर्शित करता है, जो प्रतिदिन स्पोर्ट्स को लाइव देखने के लिए लीनियर की बजाय डिजिटल माध्यम की ओर पलायन कर रहे हैं।” अभियान की ‘सब यहां और कहां!’ टैगलाइन इस तथ्य को उजागर करती है कि हर कोई टाटा आईपीएल को डिजिटल पर देखना पसंद करता है।”

द स्क्रिप्ट रूम के फाउंडर, अय्यप्पन ने कहा, “यह हमारे लिए एक अभियान से बढ़कर है। इसे बड़ी एजेंसी के हेड एक “मैंडेट” कहते हैं। यह मैंडेट कितना जुनून से भरा था, हमें ‘सब यहां, और कहां!’ के मुख्य विचार को समझना था, फिर जियो सिनेमा की टीम के साथ मिलकर कई फिल्मों की स्क्रिप्ट बनानी थी, और प्रोडक्शन टीम के साथ मिलकर उसे पूरा करना था। यह बहुत व्यस्त और भावनात्मक संतोष प्रदान करने वाला सफर था।” 

टाटा आईपीएल 2024 दक्षिणी डर्बी के साथ जियो सिनेमा पर शुरू होगा। जिसकी शुरुआत 22 मार्च, 2024 को एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ आमने सामने से होगी। दर्शक इस नए सीज़न को 12 भाषाओं में 4K में मुफ्त में देख सकेंगे। दर्शक आईओएस और एंड्रॉयड पर जियो सिनेमा ऐप डाउनलोड करके भी अपने पसंदीदा खेल देख सकते हैं। लेटेस्ट अपडेट्स, समाचार, स्कोर और वीडियो के लिए, फैन्स फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब और व्हाट्सऐप पर जियो सिनेमा तथा फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर स्पोर्ट्स 18 फ़ॉलो करें।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal