आखिर किस प्रकार जॉन सीना टीनएज म्यूटेंट निंजा टर्टल्स: म्यूटेंट मेहेम में रॉकस्टेडी की आवाज़ बने?

आखिर किस प्रकार जॉन सीना टीनएज म्यूटेंट निंजा टर्टल्स: म्यूटेंट मेहेम में रॉकस्टेडी की आवाज़ बने? 

सुनें पूरी कहानी, निर्माता सेथ रोगन की जुबानी

 
ninjha turles

बड़े पर्दे पर टीनएज म्यूटेंट निंजा टर्टल्स के जादू और पुरानी यादों को देखने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह फिल्म अब कुछ ही दिनों में रिलीज़ होने को है। पैरामाउंट पिक्चर्स और वायाकॉम18 स्टूडियोज़ 1 सितंबर को बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म 'टीनएज म्यूटेंट निंजा टर्टल्स: म्यूटेंट मेहेम' को अंग्रेजी और हिंदी दोनों भाषाओं में भारत भर में रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

विचित्र टर्टल्स के इस प्रेरक समूह का नेतृत्व करने वाले कोई और नहीं, बल्कि प्रोड्यूसर और क्रिएटर सेथ रोगन हैं। फिल्म में कई स्टार कलाकार शामिल हैं। फिल्म में जैकी चैन स्प्लिंटर की आवाज़ बन रहे हैं। इसके साथ ही, जॉन सीना, पोस्ट मेलोन, सेथ रोगन, पॉल रुड, ब्रैडी नून और माया रूडोल्फ जैसी कई हस्तियों ने भी किरदारों को अपनी आवाज़ दी है।

हालाँकि, फिल्म में कछुओं ने हमेशा से ही जान डालने का काम किया है। लेकिन इसके बावजूद टर्टल्स पर आधारित कोई भी फिल्म बीबॉप और रॉकस्टेडी के बिना पूरी नहीं होगी, जो कि हिंसक, कम बुद्धिमान, म्यूटेंट वॉर्थोग और गैंडे हैं। सेथ रोगन बीबॉप के बहुत बड़े जूतों में कदम रखने से खुद को रोक नहीं सके। क्योंकि उन्होंने सोचा कि पिछली बार उनके द्वारा निभाई गई द लॉयन किंग में पुंबा के रूप में वॉर्थोग की भूमिका अपने आप में एक मजेदार विरोधाभास होगा। वे यहाँ से टाइपकास्ट होने की अपनी क्षमता पर हँसते हुए कहते हैं, "मैं सिर्फ और सिर्फ वॉर्थोग-प्रकार के प्राणियों की भूमिका ही निभाता हूँ।"

रॉकस्टेडी के किरदार रूप में उनके सामने एक्शन स्टार और शानदार कॉमिक अभिनेता जॉन सीना हैं। इसके बारे में बोलते हुए, रोगन कहते हैं, "मेरे मन में बीबॉप और रॉकस्टेडी के लिए अजीब विचार था, जो कि न्यूयॉर्क के दो गुस्सैल भाई हैं। मैं जॉन सीना से प्यार करता हूँ और चाहे मैं बीबॉप का किरदार निभाता या फिर रॉकस्टेडी का, यह अंततः मेरे दिमाग में काफी हद तक विचारशील ही था। लेकिन जॉन के साथ बीबॉप और रॉकस्टेडी टीम का हिस्सा बनने का विचार कुछ ऐसा था, जिसे मैं वास्तव में भली-भाँति जानता था और इसे करना भी चाहता था।"

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal