जादूगर हनी शर्मा ने दिखाया मैजिक शो

जादूगर हनी शर्मा ने दिखाया मैजिक शो 

रोयाटो एडुकेशन्स ने अपना पहला स्थापना दिवस मनाया 
 
 
जादूगर हनी शर्मा ने दिखाया मैजिक शो

उदयपुर। सुरजपोल अमल का कांटा स्थित रोयाटो एज्यूकेशन्स ने अपना पहला स्थापना दिवस बच्चो के साथ मिलकर मनाया। इस अवसर पर सभी छोटे छोटे बच्चो ने अपने हाथो से अपनी क्लास रूम को सजाया एवं कविता पाठ, डांस, म्यूजिक मस्ती के साथ अपने ट्यूशन सेन्टर के स्थापना दिवस को एन्जॉय किया। ट्यूशन सेण्टर के टीचर्स ने सभी बच्चों के साथ एन्जॉय किया एवं आने वाले एग्जाम में कैसे खुद को तैयार करना हे उसके बारे में भी बताया। ट्यूशन सेन्टर के दसवीं की छात्राओं के लिए उनकी टीचर दिव्या चैधरी ने आने वाले बोर्ड एग्जाम की जाने वाली तैयारी के बारें में बताया और उन्हें अच्छे परिणामो के लिए प्रेरित किया। 

नन्हें नन्हे बच्चों के लिए एक छोटे से मैजिक शो का भी आयोजन किया गया। जिसमें जादूगर हनी शर्मा ने बच्चों को ताश के पत्तो से और फ्लावर का कलर बदलने दूध का गिलास आटोमेटिक खाली होने और फिर से भरने वाले खेल दिखाएं, जिसका बच्चों ने ताली बजा बजाकर आनंद लिया। 

रोयाटो एडुकेशन्स के निदेशक मनोज शर्मा एवं दीपेश पाण्डे ने बताया कि यह तो अभी हमारी शुरुआत है, आगे आने वाले समय में हम ट्यूशन एवं शिक्षा के क्षेत्र में कई नई तकनीकियों के साथ बच्चों की शिक्षा के लिए और भी कई नई तरह की योजना पर कार्य करेंगे। रोयाटो एडुकेशन्स ने पहले स्थापना दिवस पर सभी स्टाफगण भी उपस्थित थे। जिसमें ऑफिस कोऑर्डिनेटर हीना जटिया उपमा मिश्रा एवं अन्य उपस्थित थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal