स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर धमाका रिकाॅर्डस के पहले गीत हम हिन्दुस्तानी की प्रस्तुति


स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर धमाका रिकाॅर्डस के पहले गीत हम हिन्दुस्तानी की प्रस्तुति

इस गीत को लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन, पद्मिनी कोल्हापुरे, अनिल अग्रवाल, सोनू निगम, कैलाश खेर, अलका याज्ञनिक, शब्बीर कुमार, श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, श्रुति हसन, तारा सुतारिया, अंकित तिवारी, सिद्धांत कपूर और जन्नत जुबैर ने गाया है।

 
hum hindustani
UT WhatsApp Channel Join Now

वेदांता समूह के अनिल अग्रवाल फाउंडेशन, के सहयोग से बने इस ट्रेक में आशा और एकता का दिया गया है संदेश

युवा और उभरते कलाकार प्रियांक शर्मा और पारस मेहता के धमाका रिकार्डस द्वारा प्रस्तुत संगीत हम हिन्दुस्तानी का पहला ट्रैक रिलीज के साथ ही देश भर में पसंद किया जा रहा है। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रस्तुत इस गीत को मधुर संगीत के साथ भारतीय फिल्म जगत की 15 विख्यात हस्तियों द्वारा गाया गया है जो कि पहली बार हुआ है। 

यह गीत आज के कठिन समय में, देश को एक के रूप में एकजुट करने और संगीत के शक्तिशाली मंच के माध्यम से एक बेहतर कल और विश्वास के लिए आशा का संदेश देता है। इस गाने को अपनी आवाज देने के लिए उद्योग जगत के 15 दिग्गजों के एकजुट होने के साथ, हम हिंदुस्तानी दुनिया भर में हर भारतीय के साथ गूंजने के लिये तैयार है । 

इस गीत को लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन, पद्मिनी कोल्हापुरे, अनिल अग्रवाल, सोनू निगम, कैलाश खेर, अलका याज्ञनिक, शब्बीर कुमार, श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, श्रुति हसन, तारा सुतारिया, अंकित तिवारी, सिद्धांत कपूर और जन्नत जुबैर ने गाया है। कलाकारों, संगीतकारों और उद्योग जगत के दिग्गजों ने धमाका रिकॉर्ड्स के पहले गीत को समाजसेवी अनिल अग्रवाल के साथ गाया है। 

इस अवसर पर वेदांता रिसोर्सेज के चेयरमैन अनिल अग्रवाल ने कहा कि हमारे देशवसियों में स्थिति के अनुरूप ढलने की क्षमता है। महामारी ने हम सभी को प्रभावित किया है, लेकिन मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि हम इससे और अधिक मजबूती से बाहर निकलेंगे। गीत हम हिंदुस्तानी- मेरे मूल विश्वास के साथ प्रतिध्वनित होता है कि हम निश्चित तौर पर जीतेगें। उन्होंने कहा कि मैं इस गीत को महानगायक और हस्तियों के साथ गाने के लिए प्रेरित हुआ, जो आशा और एकजुटता का संदेश देता है। यह सीधे तौर पर एक गौरवान्वित भारतीय के दिल की आवाज है।

इस गीत को वेदांता ग्रुप के अनिल अग्रवाल फाउंडेशन ने सपोर्ट किया है। वे समुदायों को सशक्त बनाने, जीवन को बदलने और सतत और समावेशी विकास के माध्यम से राष्ट्र निर्माण की सुविधा के लिए प्रतिबद्ध हैं जो कि देश के 5 शीर्ष समाजसेवी में शामिल है।  

हम हिंदुस्तानी, गीत एकता, देशभक्ति की भावना, आशा और विश्वास को बढ़ावा देता है और यह पहला अवसर है जिसमें महान हस्तियों ने सहयोग किया है! धमाका रिकॉर्ड्स की सह-संस्थापक पद्मिनी कोल्हापुरे ने गीत के लॉन्च पर कहा, कि यह हर्ष की बात है कि पारस मेहता के साथ मेरे पुत्र प्रियांक, कोल्हापुर संगीत विरासत को धमाका रिकॉर्ड्स के माध्यम से आगे बढ़ा रहा है, जिसमें उनका पहला ट्रैक सभी को समर्पित है। इस सबसे कठिन और चुनौतीपूर्ण समय में दुनिया भर के अग्रिम पंक्ति के कलाकार लता मंगेशकर से लेकर अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार और आज के पीढ़ी के सुपर स्टार तक सभी दिग्गज पहले ट्रैक का सहयोग करने के लिए आगे आए हैं। हम इसके प्रति बहुत उत्साहित हैं। 

प्रियांक शर्मा ने कहा, कि इस हेतु कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं और मैं अपने लेबल धमाका रिकॉर्ड्स के लिए ऐसा करने के लिए ईश्वर का धन्वाद करता हूं।  मुझे अपने दादा, पंडित पंढरीनाथ कोल्हापुरे की संगीत विरासत को आगे ले जाने पर गर्व है। मैं स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर, सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सर और संगीत के अन्य दिग्गजों का सहयोग और स्नेह पाकर धन्य हूं। मेरे पहले ट्रैक के लिए आज के युवा सितारे शामिल हैं, मैं इस ट्रैक से जुड़े सभी लोगों को धन्यवाद देता ह।

पारस मेहता ने कहा कि, यह एक महत्वपूर्ण बड़ा अवसर है, यह प्रोजेक्ट मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है और धमाका रिकॉर्ड्स के तहत हमारे पहले वीडियो में लताजी, अमिताभ जी और पद्मिनीजी जैसी महान हस्तियों को शामिल करना एक परम सम्मान की बात है।  स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत पर गीत को लॉन्च करने का उद्देश्य इस कठिन समय का एक साथ मिलकर मुकाबला करने के लिए आशा, शक्ति और एकजुटता का संदेश बहुत जरूरी है।

मिस्टर एंड मिसेज फिल्म्स द्वारा निर्देशित, हम हिंदुस्तानी के संगीत निर्देशक दिलशाद शब्बीर शेख, गीतकार और संगीतकार कशिश कुमार और म्यूजिक अरेंजर मोहित बीटलैब हैं। वेदांता समूह के अनिल अग्रवाल फाउंडेशन के सहयोग से धमाका रिकॉर्ड्स गीत, हम हिंदुस्तानी देश भर में रिलीज किया गया है।


Watch the song here;
https://www.youtube.com/watch?v=RftQ272Fx4U

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal