रणबीर कपूर की ‘Animal’ हुई 450 करोड़ के पार

रणबीर कपूर की ‘Animal’ हुई 450 करोड़ के पार

‘एनिमल’ की दहाड़ से देशभर के सिनेमाघर गूंज रहे हैं

 
animal fim box office collection

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ (Animal)को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 12 दिन हो गए हैं और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी भी तहलका मचा रही है। ‘एनिमल’ की दहाड़ से देशभर के सिनेमाघर गूंज रहे हैं और इस फिल्म का क्रेज अब भी ऑडियंस के सिर पर चढा हुआ है। इसी के साथ ‘एनिमल’ को देखने के लिए रिलीज के 12 दिनों बाद भी सिनेमाघरों में भारी भीड़ नजर आ रही है।  

‘एनिमल’ ने रिलीज के 12वें दिन भारत में कितना कलेक्शन किया?

फिल्म की कमाई की बात करे तो ‘एनिमल’ ने रिलीज के 11वें दिन यानी सेकंड मंडे को 13.85 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं अब फिल्म की रिलीज के 12वें दिन यानी दूसरे मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’ ने रिलीज के 12वें दिन 13 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘एनिमल’ की 12 दिनों की कुल कमाई अब 458.12 करोड़ रुपये हो गई है।

‘एनिमल’ ने 12वें दिन तोड़ा आमिर-सनी की फिल्म का रिकॉर्ड
फिल्म ने रिलीज के 12वें दिन में 13 करोड़ का कलेक्शन करते हुए एक नया रिकॉर्ड स्थापित किया है। यह रिकॉर्ड सनी देओल की 'गदर 2' और आमिर खान की 'दंगल' जैसी चर्चित फिल्मों के रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ दिया है। 'एनिमल' का बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा कलेक्शन कर रही है कि लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। इन फिल्मों की 12वें दिन की कमाई की बात करें तो ‘एनिमल’ ने 12वें दिन 13 करोड़ का कलेक्शन किया है।

गदर 2 ने 12वें दिन 12.1 करोड़ का कलेक्शन किया था। दंगल का 12वें दिन का कलेक्शन 9.81 करोड़ रहा। ‘एनिमल’ ने मंगलवार को बॉक्स ऑफिस पर एक अलग ही चमक दिखाई है। ‘एनिमल’ का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है और इसकी स्टार कास्ट में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर सहित कईं कलाकार शामिल हैं. ये फिल्म एक दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal