दिल टूटने के दर्द को बयाँ करता संदीपा धर का नवीनतम गीत 'बर्बाद'


दिल टूटने के दर्द को बयाँ करता संदीपा धर का नवीनतम गीत 'बर्बाद'

भावनात्मक तूफान का अनावरण

 
sandeepa dhar
UT WhatsApp Channel Join Now

फिल्मों, ओटीटी शो और संगीत वीडियो में शानदार परफ़ॉर्मन्सेस के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, संदीपा धर अपने नवीनतम गीत 'बर्बाद' के साथ फिर से दिल जीतने के लिए तैयार हैं। 

मंत्रमुग्ध करने वाले एक भावनात्मक यात्रा का वादा करते हुए, यह मधुर ट्रैक संदीपा के सबसे चैलेंजिंग किरदारों में से एक है। जैकलीन फर्नांडीज अभिनीत बादशाह के लोकप्रिय ट्रैक 'पानी पानी' की टीम द्वारा निर्देशित, बर्बाद 15 जुलाई को रिलीज़ हो गया है।

अपना अनुभव साझा करते हुए संदीपा ने बताया 'बर्बाद' वास्तव में मेरे लिए एक विशेष गीत है। एक अभिनेता के रूप में, मैंने इंटेंस इमोशंस को प्रदर्शित करने में वल्नरेबल महसूस किया है, लेकिन साथ ही इसने चुनौतीपूर्ण किरदारों में ढलने के लिए मेरे आत्मविश्वास को बढ़ाया है। मैं अपने किरदार की दुखद यात्रा में पूरी तरह से डूब गई थी, मैंने शूटिंग के दो दिन लगातार रोते हुए बिताए। यह गाना एक लड़की की कहानी बताता है जब वह अपने फ़िज़िकली अब्यूसिव बॉयफ्रेंड के दिल दहला देने वाले विश्वासघात को सहन करती है। 

sandeep dhar

'बर्बाद' उन लड़कियों के अनुभवों को उजागर करता है जो प्यार से बुरी तरह टूट गई हैं, कभी- कभी अपनी जान लेने तक का विचार करती है। हालाँकि, गीत में एक महत्वपूर्ण संदेश है, जो इन लड़कियों से उनके अंधेरे क्षणों में ताकत और आशा खोजने और इस तरह के कठोर कार्यों से बचने का आग्रह करता है।

दिल्ली में दो दिनों तक फिल्माई गई बर्बाद में संदीपा धर के साथ अभिषेक बजाज और अक्षय चौहान दिखाई देते हैं। साक्षी होल्कर द्वारा गाया गया बर्बाद, संगीत मनदीप पंघाल के द्वारा रचित है और एमके फिल्म प्रोडक्शन के तहत मनीष खारी द्वारा निर्मित है।

इससे पहले बी प्राक के साथ 'इक मिली मैनु अप्सरा', प्रतीक सहजपाल के साथ 'दुआ करो' और असीम रियाज़ के साथ 'अब किसे बरबाद करोगे' जैसे संगीत वीडियो से दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, संदीपा ने पहले कभी नहीं देखा गया अवतार प्रस्तुत किया है। वर्तमान में, संदीपा धर कई दिलचस्प प्रोजेक्टों की तैयारी में हैं और कई तरह के परफ़ॉर्मन्सेस कर रही है।

 

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal