शाहरुख खान की 'डंकी' का धमाकेदार ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

शाहरुख खान की 'डंकी' का धमाकेदार ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

हैट्रिक लगाने को तैयार ‘बादशाह’

 
DUNKI

4,दिसंबर। साल के आखिर में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान एक और धमाका करने के लिए तैयार हैं। दिसंबर में अपनी तीसरी फिल्म 'डंकी' लेकर आ रहे हैं और इसी के साथ शाहरुख बॉक्स ऑफिस पर हैट्रिक लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म 'पठान' और 'जवान' की सुपर सक्सेस के बाद उनकी अगली फिल्म डंकी को लेकर शाहरुख खान के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं।

शाहरुख के फैन क्लब ने तो सोशल मीडिया पर काफी समय से फिल्म का प्रचार भी शुरू कर दिया है। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और अब इसके ट्रेलर का इंतजार है। डंकी शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की एक साथ पहली फिल्म है। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी इस मचअवेटेड मूवी के ट्रेलर का इंतजार हो रहा है, जो अब खत्म होने को हैं। 

dunki

दिन रिलीज होगा ट्रेलर

फैन्स के लिए इस एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए उन्हें बड़ी खुशखबरी देते हैं और बताते हैं कि 'डंकी' का ट्रेलर कब रिलीज होगा। फिल्म डंकी के टीजर और गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। वहीं अब फिल्म के ट्रेलर को लेकर दर्शकों का इंतजार खत्म होने जा रहा है। 5 दिसंबर, मंगलवार डंकी का ट्रेलर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के ट्रेलर के रिलीज डेट को लेकर काफी दिनों से कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन मेकर्स ने डेट तय नहीं की थी।

शाहरुख के साथ दिखेंगे ये सितारे

डंकी फिल्म का प्रोडक्शन राजकुमार हिरानी फिल्म्स और JIO स्टूडियोज के साथ रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने किया है। ट्रेलर के रिलीज होने के बाद मेकर्स इस बात की उम्मीद जता रहे हैं कि फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो जाएगी। राजकुमार हिरानी निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म अवैध आप्रवासन की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जो कई कहानियों को एक साथ बुनती है। मुन्नाभाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई, 3 इडियट्स, पीके और संजू के बाद डंकी राजकुमार हिरानी की छठी फिल्म है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal