शॉर्ट फिल्म मां की सौगंध की शूटिंग पूरी

शॉर्ट फिल्म मां की सौगंध की शूटिंग पूरी

जन्माष्टमी पर हो सकती है रिलीज 

 
short film maa ki saugandh

उदयपुर 2 अगस्त 2023। दिग्गज प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही शार्ट फ़िल्म मां की सौगंध की शूटिंग पूरी हुई। शहर के युवाओं में बढ़ते नशे की लत पर आधारित यह फ़िल्म आगामी जन्माष्टमी तक रिलीज होने की संभावना है। 

फ़िल्म निदेशक अभिषेक जोशी ने बताया कि इसमें लेकसिटी के साथ चित्तौड़गढ़, जयपुर, नाथद्वारा और वागड़ के कलाकारों ने अभिनय किया है। इसकी शूटिंग शहर की गलियों और हवेलियों में की गई है। अब तक शूटिंग पूरी कर ली गई है और पोस्ट प्रोडक्शन का कार्य जारी है।  

वहीं डीओपी यश पण्डियार साहू ने बताया कि इस फ़िल्म में उदयपुर के युवाओं में बढ़ती नशे की लत और उसे सुधारने के लिए परिवार का आवश्यक वातावरण दिखाया गया है। नशे की गर्त में जाते युवाओं को किस तरह एक परिवार के संस्कार और आसपास का वातावरण बचा सकता है, वही इस फ़िल्म की मुख्य भूमिका है। 

उन्होंने बताया कि कलाकारों के चयन के साथ ही इसमें शहर की दो नन्ही कलाकरों विवांशी सेन और हेमाक्षी लोहार को भी लिया गया है। मां सौगंध शार्ट फ़िल्म की पटकथा हिमांशु भट्ट ने लिखी है और म्यूजिक सम्पादन शाहनवाज़ खान द्वारा किया जाएगा। फ़िल्म के निर्माण में आरोग्य सेवा संस्थान नशा मुक्ति केंद्र ने भी अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal