VIDEO: श्रद्धा कपूर का छलका दर्द, "महिलाएं आज भी रोज़मर्रा घरेलु अपमान को "Its OK" बोल टाल देती हैं"।

VIDEO: श्रद्धा कपूर का छलका दर्द, "महिलाएं आज भी रोज़मर्रा घरेलु अपमान को "Its OK" बोल टाल देती हैं"

श्रद्धा कपूर पिछले कुछ सालों से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाए हुए है।

 
shraddha kapoor in conversation with NIshtha Satyam on INternational Day for Elimination of Violence against women

Shraddha Kapoor in conversation with Nishtha Satyam, UN Representative Timor Leste

श्रद्धा कपूर ने UN वुमेन रिप्रेज़ेन्टेटिव निष्ठां सत्यम के साथ बात-चीत में महिलाओं को लेकर कई बड़े मुद्दों पर बात की।

श्रद्धा कपूर पिछले कुछ सालों से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाए हुए है। फैंस उनकी न सिर्फ एक्टिंग के दीवाने है, बल्कि उनके फैशन स्टाइल स्टेटमेंट से लेकर उनके गाए हुए गानों की धुन में आज भी थिरकते है।  बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज़ से करोड़ों लोगों के दिलों पर जो राज कर रही है वो सिर्फ उनकी खूबसूरती नहीं बल्कि उनका ज़िन्दगी को देखना का तरीका है।  इस बात को उन्होंने आज एक वीडियो शेयर कर बता दिया। 

हाल ही में श्रद्धा ने UN Women रिप्रेजेन्टेटिव निष्ठां सत्यम के साथ हुई एक बात चीत का वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म  कू पर शेयर किया जिसमें वे औरतों को लेकर रोज़ चलने वाली घरेलु हिंसा के बारे में बात कर रही थी।

इस पूरी बात चीत में वे थोड़ी इमोशनल भी हो गई और उन्होंने कहा आज की औरत भी घरेलु हिंसा को नहीं समझती है और उनका हर रोज़ हो रहा अपमान को सही जाती है। इस पूरी बात-चीत में उन्होंने कहा, "आज की औरत Its OK बोल बात को टालती क्यों है"?  

श्रद्धा कपूर  ने आखिर में ये कहा की जब महिलाएं खुद अपने ऊपर हो रहे अत्याचार को सामने लाएंगी और एक कदम बढ़ाएंगी, तभी समाज में एक नई उम्मीद जागेगी और सोसाइटी में एक बदलाव आएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal

From around the web