उदयपुर निवासी वनिता गुप्ता के लिखे गीत ने मचाई धूम

उदयपुर निवासी वनिता गुप्ता के लिखे गीत ने मचाई धूम

उर्वशी रौतेला अभिनीत Black Rose के गीत है क्या ये मेरा कसूर  से बॉलीवुड में एंट्री 

 
उदयपुर निवासी वनिता गुप्ता के लिखे गीत ने मचाई धूम
अभी तक मिलियन लाइक्स मिले चुके है इस गीत को  
 

उदयपुर एक ऐसा शहर है जो पर्यटन स्थल के साथ –साथ कला में भी खास है। लेकसिटी की कलाकार बाहरी दुनियां में भी अपना नाम कमा रहे है। 

आपको बता दें कि उदयपुर निवासी ग्लोबल क्रिएटिव आर्टिस्ट वनिता गुप्ता ने बॉलीवुड में भी अपना नाम कमा लिया है हाल ही में ब्लॉकबस्टर चार्ट में वनिता गुप्ता का गाना पूरी दूनिया में ट्रेंड कर रही है। आगामी फिल्म ब्लैक रोज से “है क्या ये मेरा कसूर” गीत लोगों के दिल को भा गया है और एक मिलियन से अधिक इस गाने के लाइक्स मिल चुके है। 

यह गीत वनीता गुप्ता द्वारा लिखा गया है। वनिता गुप्ता बहुभाषी गीतकार के साथ स्क्रीप्ट राइटर भी है। उर्वशी रौतेला अभिनीत आगामी फिल्म ब्लैकरोज़  में यह गीत फिल्माया गया है गीत का रचनात्मक श्रेय संपत नंदी को जाता है। ब्लॉक बस्टर गीत का संगीत मणि शर्मा द्वारा तैयार किया गया है। 

Vanita Gupta

उदयपुर निवासी वनिता गुप्ता ने मणिकांत कादरी, सतीश चक्रबर्ती, शान के. सानू के साथ भी काम किया है। वही इनके आगामी प्रोजेक्ट प्रतिष्ठित समूह मांउटेन फिल्मस द्वारा एशियाई फिल्म मेंकिग अकादमी के साथ जुड़ा हुआ है। वही वनिता गुप्ता फेसबुक पर अपने ब्लॉग कागज के जज़्बात के नाम पर प्रेम गीतों और कविता के आधार पर हजारों लोगों के साथ जुडी हुई है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal