YRF अपने अगले बड़े सिंगिंग सुपरस्टार - भजन कुमार को लॉन्च करेगा

YRF अपने अगले बड़े सिंगिंग सुपरस्टार - भजन कुमार को लॉन्च करेगा

30 अगस्त को एक शानदार इवेंट में उनकी पूरी महिमा के साथ प्रस्तुत किया जाएगा

 
Yash Raj films

यशराज फिल्म्स ने हमेशा कुछ सबसे बड़े न्यूज़मेकर्स को सामने लाने की कोशिश की है जिन्होंने अपनी प्रतिभा से छाप छोड़ी है। YRF ने न केवल हिंदी फिल्म उद्योग में कुछ सबसे बड़ी प्रतिभाओं को लॉन्च किया है, बल्कि इसने कुछ बेहतरीन संगीत प्रतिभाओं को भी निखारा है। कुछ बेहतरीन कलाकारों को खोजने और लॉन्च करने की उनकी रुचि को देखते हुए, YRF अब मुंबई में एक शानदार इवेंट में अपने अगले बड़े सिंगिंग सुपरस्टार - भजन कुमार को लॉन्च करेगा।

एक सूत्र ने खुलासा किया “वाईआरएफ इस सप्ताह मुंबई में एक शानदार इवेंट में भजन कुमार को लॉन्च करेगा।" प्रोडक्शन हाउस ने अपने इतिहास में कुछ सबसे खास अभिनेताओं और म्यूजिक आइकनों की खोज की है और अब सभी की निगाहें YRF पर टिकी हैं कि यह नया सिनिंग सेंशन कौन है। भजन कुमार को 30 अगस्त को एक शानदार इवेंट में उनकी पूरी महिमा के साथ प्रस्तुत किया जाएगा।

सूत्र ने आगे खुलासा किया जैसा कि नाम से पता चलता है, भजन कुमार की प्रवीणता भक्ति संगीत में है और YRF उन्हें मीडिया के सामने पेश करने के लिए डिज़ाइन किए गए एक लाइव इवेंट में अपने गायन प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। उम्मीद है कि भजन कुमार अपने शानदार गायन कौशल से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे और YRF के पास अब उनमें पहले जैसी गायन अनुभूति पेश करने का गौरव होगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal