बोहरा समाज कल शुक्रवार को मनाएगा ईद ए मीलादुन्नबी


बोहरा समाज कल शुक्रवार को मनाएगा ईद ए मीलादुन्नबी  

रविवार को मुस्लिम समाज निकालेगा जुलुस ए मुहम्मदी

 
Eid Milad Un Nabi
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 6 अक्टूबर 2022 ।  दाउदी बोहरा समाज के अकीदतमंद पैगम्बर ऐ इस्लाम हज़रत मोहम्मद स.अ.व. के जन्म दिन ईद ए मीलादुन्नबी कल शुक्रवार को अत्यंत हर्षोल्लास के साथ मनायेंग। समाज जन आज जहाँ महफ़िल और मिलाद की मजलिस का आयोजन करेगा वहीँ कल सामूहिक नियाज़ का आयोजन किया जायेगा। 

वहीँ शहर का मुस्लिम समाज द्वारा रविवार को ईद ए मीलादुन्नबी के जश्न के अवसर पर शहर में जुलुस ए मुहम्मदी निकाला जायेगा। शहर की सभी मुस्लिम बस्तियों में घरो पर इस्लामी झंडे और घरो और मस्जिदों में आकर्षक विद्युत सज्जा की गई है। 

आज शाम को शिया दाउदी बोहरा समाज बैण्ड बाजों के साथ जुलूस निकालेंगे 

शिया दाउदी बोहरा समाज के  प्रवक्ता डॉ बी मूमिन ने बताया कि गुरुवार को मीलाद की पूर्व संध्या पर मगरिब वह आशा की नमाज के बाद खुशी की मजलिस स्थानीय मोईयदपुरा मस्जिद, फतेहपुरा स्थित बुरहानी मस्जिद,सैयदी खांजीपीर स्थित लुकमानी मस्जिद, मल्लातलाई मस्जिद एवं नीमच खेड़ा मरकज में आयोजित होगी । इससे पूर्व सभी सेक्टर में बैण्ड बाजों के साथ जुलूस निकाले जाएंगे । डॉ मूमिन ने बताया इस अवसर पर सभी मस्जिदों  एवं घरों पर विद्युत सज्जा की गई है ।

बोहरा यूथ की महफ़िल ए मीलाद खानपुरा मस्जिद में कल सामूहिक नियाज़ 

दाऊदी बोहरा जमात के प्रवक्ता मंसूर अली ओड़ा वाला ने बताया कि आज गुरुवार को ईद ए मीलादुन्नबी की रात को महफ़िल ए मिलाद छोटी बोहरवाड़ी स्थित खानपुरा मस्जिद में आयोजित होगी । वहीँ कल शुक्रवार को सामूहिक नियाज़ का आयोजन बोहरवाड़ी स्थित जमातखाने में किया जायेगा। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal