सितंबर में आयोजित होगा उदयपुर वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल


सितंबर में आयोजित होगा उदयपुर वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल

स्पेन, इटली और ब्राज़ील के कलाकार भी करेंगे शिरकत 

 
Udaipur World Music festival
UT WhatsApp Channel Join Now

हेल्थ वर्कर को समर्पित होगा फेस्टिवल 

उदयपुर 26 मई 2022।  लेकसिटी की पहचान बन चूका उदयपुर वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल इस वर्ष 16 से 18 सितंबर के बीच आयोजित हो सकता है। हालाँकि कोरोना काल के पूर्व यह फेस्टिवल फरवरी माह में आयोजित होता आया है।  लेकिन इस वर्ष लेकसिटी के संगीत प्रेमी और पर्यटक सितंबर माह में इस फेस्टिवल का आनंद उठा सकेंगे। 

4 देश के कलाकार करेंगे शिरकत 

उदयपुर वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल में इस बार 4 देश स्पेन, इटली और ब्राज़ील समेत भारत के पूर्वोत्तर राज्य आसाम से कलाकार हिस्सा लेंगे। इस बार राजस्थान के सारंगी कलकारों को भी नया मंच मिलेगा।  प्रतिवर्ष की तरह सुबह के कार्यक्रम मांजी घाट (अमराई घाट) और शाम के कार्यक्रम चेतक सर्कल स्थित गाँधी ग्राउंड में ही आयोजित होंगे। 

टूरिस्ट सीज़न में आयोजित होगा इस बार फेस्टिवल 

प्रत्येक वर्ष यह कार्यक्रम फ़रवरी माह में आयोजित होता आया है। लेकिन कोरोना के चलते फ़रवरी माह में यह आयोजित नहीं हो पाया था।  इस वर्ष सितंबर माह में आयोजित होने से पर्यटकों को एक नया रोमांच मिलेगा।  उदयपुर में सितंबर मध्य से टूरिस्ट सीज़न शुरू हो जाता है। 

हेल्थ वर्कर्स को समर्पित रहेगा 

इस वर्ष का उदयपुर वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल का कार्यक्रम कोरोना काल में लोगो की मदद करने वाले हेल्थ वर्कर्स को समर्पित रहेगा। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal