अनंत-राधिका के संगीत में पहुंचे T-20 विश्व विजेता कप्तान; नीता अंबानी ने तारीफों के पुल बांधे


अनंत-राधिका के संगीत में पहुंचे T-20 विश्व विजेता कप्तान; नीता अंबानी ने तारीफों के पुल बांधे

अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होगी
 
Team India T20 World Cup Winners at Reliance Mukesh Ambani Anant Ambani Wedding Sangeet Ceremony
UT WhatsApp Channel Join Now

मुंबई, 6 जून, 2024: T-20 World Cup में परचम लहरा कर हाल में स्वदेश लौटी भारतीय क्रिकेट टीम का इन दिनों जमकर स्वागत किया जा रहा है। इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में पहुंचे। खिलाड़ियों का पारंपरिक तरीके से तिलक लगा कर स्वागत किया गया। अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होगी।

नीता अंबानी ने जब तीनों खिलाड़ियों को स्टेज पर बुलाया तब माहौल देखने लायक था। संगीत सेरेमनी में दुनिया भर से आए मेहमानों के बीच नीता अंबानी ने तीनों दिग्गज खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की। तालियों की गड़गड़ाहट के बीच नीता अंबानी ने कहा कि, “आज हम इंडिया की जीत का जश्न मनाएंगे। टीम इंडिया ने पूरी दुनिया के सामने हमारा सभी का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है"

जाने माने उद्योगपति मुकेश अंबानी ने इंडियन टीम को सभी की तरफ से धन्यवाद बोला। उन्होंने कहा कि, “माही यानी महेंद्र सिंह धोनी यहां उपस्थित हैं जो 2011 में वर्ल्ड कप लाए थे, आज 2024 में आप लाएं हैं, सभी भारतीयों को इस पर गर्व है"।

संगीत सेरेमनी में अंबानी परिवार के दोस्तों, मेहमानों और रिश्तेदारों ने अपनी जगह पर खड़े होकर खिलाड़ियों का तालियों से स्वागत किया। इस दौरान नीता अंबानी काफी भावुक दिखीं। उन्होंने बताया कि यह जीत किस तरह उनके लिए व्यक्तिगत जीत है, क्योंकि ये तीनों खिलाड़ी मुंबई इंडियस फैमिली का हिस्सा हैं। रोहित शर्मा, सूर्या और हार्दिक पंड्या तीनों IPL में Mumbai Indians के लिए खेलते हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal