उदयपुर में एलीट मिस राजस्थान 2021 के ऑडिशन 24 सितम्बर को होंगे आयोजित

उदयपुर में एलीट मिस राजस्थान 2021 के ऑडिशन 24 सितम्बर को होंगे आयोजित

पूरी तरह से इस नि:शुल्क ब्यूटी पैजेंट में ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन कर गर्ल्स ले सकती है हिस्सा

 
audition of miss elite

सेफ्टी और सेनिटेशन पर होगा मुख्य ध्यान, मास्क और सेनिटाइज़र के साथ होगी एंट्री

मॉडलिंग और ग्लैमर के क्षेत्र में टैलेन्ट को प्लेटफॉर्म देने के उद्देश्य से राजस्थान के प्रख्यात और प्रतिष्ठित ब्यूटी पैजेंट एलीट मिस राजस्थान 2021 अपने आठवें सीजन के साथ लौट रहा है। 

राजस्थान के विभिन्न शहरों में आयोजित हो रहे ऑडिशंज़ अब जोधपुर और जयपुर के बाद राजस्थान की झीलों की नगरी उदयपुर में होने जा रहे है। जिसके चलते 24 सितम्बर शुक्रवार को उदयपुर के न्यू भोपालपुरा स्थित ऑर्बिट रिसॉर्ट में ऑडिशन का आयोजन किया जा रहा है। सुबह 10 बजे से आरम्भ होने जा रहे इन ऑडिशंस में उदयपुर ही नहीं बारी, भीलवाड़ा और राजसमंद जैसे क्षेत्रों से भी गर्ल्स ने ऑडिशंस के लिए रजिस्ट्रेशन किया है। 

शहर की गर्ल्स वेन्यू पर ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन कर इस निशुल्क प्रतिस्पर्धा में हिस्सा ले सकती है। ऑडिशन के दौरान सबसे महत्वपूर्ण ध्यान सेफ्टी और सेनिटेशन पर रखा जा रहा है। जहां सरकार के निर्देशों की पालना करते हुए ऑडिशन स्थल पर बायो सिक्योर बबल, कम्पलीट सेनिटाइज़ेशन, नो मास्क नो एंट्री का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। इसी के सभी ही कंटेस्टेंट्स को मास्क और सेनिटाइज़र के साथ ही ऑडिशन हॉल में एंट्री दी जाएगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal