शहीद मेजर मुस्तफा की जन्म जयंती पर 14 मई को रक्तदान शिविर

शहीद मेजर मुस्तफा की जन्म जयंती पर 14 मई को रक्तदान शिविर

हाथीपोल इलाके में स्थिति अरवाना मॉल में  सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच किया जाएगा

 
shaheed major mustafa trust

उदयपुर 11 मई 2023। अरुणाचल प्रदेश के हुए हेलीकाप्टर क्रैश में शहीद हुए उदयपुर के वीर पुत्र शहीद मेजर मुस्तफा की जन्म जयंती पर रविवार 14 मई कों मेजर मुस्तफा ट्रस्ट द्वारा पहला रक्तदान शिविर आयोजित किया ज़ा रहा हैं।

इस रक्तदान शिविर का आयोजन शहर के हाथीपोल इलाके में स्थिति अरवाना मॉल में  सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच किया जाएगा।

मेजर मुस्तफा ट्रस्ट द्वारा आयोजित होने वाले इस रक्तदान शिविर कों सफल बनाने के लिए ज़िला कलेक्टर ताराचंद मीणा ने जनता से इस शिविर में ज्यादा से ज्यादा भागीदारी निभाते हुए इसे कामयाब बनाने की अपील की।

मीणा ने कहा की कहा कों ये एक गौरव का विशष हैं की मेजर मुस्तफा जो की उदयपुर के बेटे हैं उन्होने देश के लिए शहादत दी, और उनकी स्मृति कों और आगे बड़ाने के लिए और इनके परिजनों कों प्रोत्साहित करने की दृष्टि से ट्रस्ट का गठन किया गया हैं जिसके तहत विभिन्न सामाजिक सरोकार के कार्य किए जाएंगे, इसी कड़ी में इस रक्तदान शिविर का आयोजन किया ज़ा रहा हैं।

उन्होंने कहा की रक्तदान का महत्त्व सभी जानते हैं, किसी कों जिंदगी कों बचाने में रक्तदान का बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान होता हैं, इस बात कों ध्यान में रखते हुए सभी से आग्रह करते हैं की इस रक्तदान शिविर के दौरान बढ़ चढ़ कर हिस्सा लें।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal