निःशुल्क मैराथन दौड़ के साथ पर्यावरण जागरूकता अभियान कल


निःशुल्क मैराथन दौड़ के साथ पर्यावरण जागरूकता अभियान कल

मदर्स डे पर 8 मई को सुबह 6.30 बजे पर्यावरण का संदेश देती निःशुल्क मैराथन दौड़ के साथ पर्यावरण जागरूकता अभियान

 
RADISSION
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 7 मई 2022। भारत विकास परिषद मेवाड़ और होटल रेडिसन के संयुक्त तत्वावधान में एनसीसी 6 राज एयर यूनिट उदयपुर की यूनिट द्वारा मदर्स डे पर 8 मई को सुबह 6.30 बजे पर्यावरण का संदेश देती निःशुल्क मैराथन दौड़ के साथ पर्यावरण जागरूकता अभियान चलाया जाएगा।

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए परिषद के अध्यक्ष प्रशांत व्यास ने बताया कि ज़िला कलक्टर ताराचंद मीणा इस कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। व्यास ने बताया कि विंग कमांडर कमांडिंग ऑफिसर मुदित कुमार ने एनसीसी की तीन यूनिट की 900 कैडेट्स को इस तत्परता में भाग लेने के निर्देश दिए है। गोवर्धन विलास डीपार्क सर्कल एरिया में आयोजित इस कार्यक्रम में हर उम्र वर्ग के उदयपुर के नागरिक लिंक पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर भाग सकेंगे।

कुछ प्रोफेशनल रनर्स एवं पुलिस प्रशासन और जिला खेल अधिकारी शकील हुसैन के दिशा-निर्देशन में मैराथन दौड़ की सुरक्षा की दृष्टि में ध्यान रखते हुए तैयारियां की जा रही है। राष्ट्रीय मंत्री जयराज आचार्य ने युवाओं को इस मुहिम में जुडने का आग्रह किया है। होटल रेडिसन की जनरल मैनेजर श्रीमती स्वप्ना ने सहयोगी रूप में इस पहल का स्वागत किया और आभार जताया है। इस अवसर पर मेवाड़ शाखा के पदाधिकारियों में मीडिया प्रभारी श्रीमती भावना व्यास कोषाध्यक्ष विनोद त्रिपाठी, जयदीप भटेजा आदि उपस्थित थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal