फ़ोर्टी वूमेन विंग का रूबरू कार्यक्रम संपन्न


फ़ोर्टी वूमेन विंग का रूबरू कार्यक्रम संपन्न

महिलाओं ने जाना समस्याओं का समाधान

 
Forti Women wing
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर। फोर्टी वूमन विंग उदयपुर द्वारा होटल जगत में रूबरू मीट द लीडर कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें शहर की जानी मानी उद्यमी फ्यूज़न बिज़नेस सोलिशंस की डायरेक्टर श्वेता दूबे और आवरण की संस्थापक अलका शर्मा ने सदस्याओं से बात की।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जनरल सेक्रेटरी डॉ हर्षा कुमावत ने करते हुए बताया कि रूबरू की पहल इस उद्देश्य से की गई है कि फोरम की महिला उद्यमी अपने क्षेत्र में अग्रिम महिला उद्यमी से उनके व्यावसायिक यात्रा से कुछ सीखे और अपने कार्य में आने वाली चुनौती का सामना कैसे करें, ये जान सके।

फोरम को अध्यक्ष शिखा सिंघल ने बताया कि फोरम किस प्रकार महिला उद्यमियों को अग्रसर करने हेतु कई कार्यक्रम लाने जा रहा है। श्वेता ने बताया कि वे अपने बिजनेसे की महिलाओं को वित्तीय क्षेत्र में अपने आपको अपडेटेड रखना चाहिए। किसी भी बिज़नेस में हमेशा सभी पहलू पर ध्यान रखना चाहिए फिर चाहे वह फाइनेंस एचआर या मार्केटिंग हो। अपने बिज़नेस में कर्मचारियों को प्राथमिकता देनी चाहिए। 

वहीं अलका शर्मा ने बताया कि किस प्रकार से आर्गेनिक डाई और दाबू कला को उनके संस्थान ने जीवंत किया। उन्होंने कहा कि फैशन के क्षेत्र में अपने प्रोडक्ट को ख़ास बनाना ही आपको असली पहचान दिला सकता है उसे इतनी दक्षता से बनाये की कोई और आप जैसा ना बना सकें। सभी महिला उद्यमियों ने उनके द्वारा साझा अनुभव से प्रेरणा ली और अपने कार्य में आयी समस्या के समाधान को समझा। इस अवसर पर फ़ोरम की प्रतिष्ठित उद्यमी महिलायें मौजूद थी। 

कार्यक्रम में शिखा मोटावत, सोनू जैन, नीता पंवार, लविका सिंघवी, रुचि गोयल, डॉ ख़ुशबू, शारदा, सोनम कालरा, मनीषा परिहार, रागिनी सुहालका, रिया जैन और निधि छाबड़ा मौजूद थी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal