वीआईएफटी का इल्युमिनाती 2023 फैशन शो रविवार को

वीआईएफटी का इल्युमिनाती 2023 फैशन शो रविवार को

पीआईएफटी के विद्यार्थियों के परिधानों पर देश की ख्यात मॉडल करेंगी कैटवॉक

 
Fashion Show on sunday

उदयपुर 15 जुलाई 2023। लेकसिटी का सबसे बड़ा फैशन शो इल्युमिनाती-2023 रविवार 16 जुलाई को मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के स्वामी विवेकानंद सभागार में आयोजित होगा। साईं तिरूपती यूनिवर्सिटी के वैंकटेश्वर इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी एंड मास कम्युनिकेशन (वीआईएफटी) की ओर से होने वाले इस फैशन शो में देश की बड़ी-बड़ी मॉडल्स रेम्प वॉक करते हुए दिखाई देंगी। इल्युमिनाती में स्थानीय मॉडल्स को भी अवसर दिया जाएगा।

संघ चेयरपर्सन आशीष अग्रवाल ने बताया कि वीआईएफटी की ओर से हर साल इल्युमिनाती फैशन शो का आयोजन किया जाता है। अभी तक हुए फैशन शो में 400 से ज्यादा मॉडल्स रेम्प वॉक कर चुकी हैं। इस साल इल्युमिनाती फैशन शो रविवार को होगा। शो के लिए मुम्बई से नामी मॉडल्स उदयपुर आ रही हैं। शो में मशहूर मॉडल्स के साथ स्थानीय प्रतिभाओं को रेम्प पर वॉक करने का अवसर मिलेगा।

fashion show

वीआईएफटी की निदेशक डॉ. रिमझिम गुप्ता एवं प्रिंसिपल विप्रा सुखवाल ने बताया कि इस बार इल्युमिनाती 2023 फैशन शो की थीम इजिप्ट, मुगल, ग्रीक, राजपूताना और विक्टोरियन होगी। शो में टीवी एक्टर, लेक्मे एंड विल्स टॉपर मॉडल, मिस इंडिया, लेक्मे पूल मॉडल सहित देश विदेश में अपने जलवे बिखेर चुके फैशन जगत और भारत के टॉप मॉडल्स रैंप पर केटवॉक करते दिखेंगे।

शो की थीम को फैशन और टैक्सटाइल के विद्यार्थियों ने वीआईएफटी की डायरेक्टर शीतल अग्रवाल के निर्देशन में तैयार किया है। इल्युमिनाती 2023 का स्टेज डिजाइन, इंटीरियर आर्कीटेक्ट के छात्र छात्राओं ने और मॉडल्स की सुन्दर ज्वेलरी डिजाइन एवं ड्रेसेज का काम फैशन, टैक्सटाइल, ज्वेलरी एवं फाइन आर्टस के विद्यार्थियों ने फेकल्टी के दिशा निर्देशन में किया है।

इल्युमिनाती 2023 की तैयारियां नरेन गोयल, देवर्षि मेहता, निशांत परवीन, पूर्णिमा शर्मा, मानसी जैन, वर्षा शर्मा, तनुजा अजरिया, ओमपाल, सावन दोशी, शशि प्रजापत, मुकेश, दीपेश मेनारिया एवं मोहसीना बानो के निर्देशन में छात्र छात्राओं ने की है।

fashion show on sunday

सांई तिरूपति विश्वविद्यालय की सी.ई.ओ. शीतल अग्रवाल ने बताया कि इल्युमिनाती 2023 के कोरियोग्राफर और डिजाइनर मुंबई के गगन कुमार और उदयपुर के कोरियोग्राफर अजय नायर हैं जो कि फैशन वर्ल्ड के जानेमाने नाम हैं। फैशन शो में प्रवेश निमंत्रण पत्र द्वारा ही मान्य होगा। गत वर्षों में इल्युमिनाती में इंस्टीट्यूट के विद्यार्थियों ने लाजवाब प्रस्तुतियां दी थी। इस बार भी कार्यक्रम को उतना ही आकर्षक और रोचक बनाया जाएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal