मकर संक्रांति पर होगा माहेश्वरी युवा खेल उत्सव

मकर संक्रांति पर होगा माहेश्वरी युवा खेल उत्सव

सितोलिया, मारदड़ी, पतंगबाजी, लट्टू घुमाने जैसे पारम्परिक खेलो के साथ वॉलीबॉल प्रतियोगिता भी होगी

 
makar sankranti

उदयपुर, 29 दिसम्बर 2023। उदयपुर नगर माहेश्वरी युवा संगठन के तत्वावधान में मकर संक्रांति पर 14 जनवरी को ज्वैल लेक मकर संक्रांति खेलोत्सव - 2024 का आयोजन किया जा रहा है। इस खेल उत्सव में पारम्परिक खेलों के साथ वॉलीबॉल प्रतियोगिता भी होगी। 

m

उदयपुर नगर माहेश्वरी युवा संगठन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मयंक मूंदड़ा ने बताया कि संगठन की बुधवार रात तीज का चौक स्थित माहेश्वरी सेवा सदन में हुई बैठक में समाज के युवाओं ने मकर संक्रांति पर्व के महत्व पर चर्चा करते हुए इसे खेल दिवस के रूप में मनाने का निर्णय किया। इस खेल उत्सव में सितोलिया, मारदड़ी, पतंगबाजी, लट्टू घुमाने जैसे पारम्परिक खेलो के साथ वॉलीबॉल प्रतियोगिता भी होगी।

वॉलीबॉल प्रतियोगिता के लिए शीघ्र ही आईपीएल की तर्ज पर खिलाड़ियों का ऑक्शन होगा और टीमें तैयार की जाएंगी। महिलाओं के लिए सितोलिया प्रतियोगिता और बच्चों के लिए मारदड़ी, लट्टू और पतंगबाजी विशेष आकर्षण होंगे। यह आयोजन फतह स्कूल के सामने स्थित राजस्थान कृषि महाविद्यालय (आरसीए) मैदान पर होगा। बैठक में नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने नई कार्यकारिणी के गठन की भी घोषणा की। नई कार्यकारिणी का शीघ्र गठन किया जाएगा और ज्वैल लेक मकर संक्रांति खेलोत्सव - 2024 के साथ शपथ ग्रहण भी होगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal