मेकअप कार्निवल कल, शहर की मेकअप आर्टिस्ट जानेगी इन्टरनेशनल मेकअप की बारकियां

मेकअप कार्निवल कल, शहर की मेकअप आर्टिस्ट जानेगी इन्टरनेशनल मेकअप की बारकियां

कार्निवल में शहर की 200 मेकअप आर्टिस्ट भाग लेगी

 
makeup carnival

उदयपुर 22 जुलाई 2023 । डेलनाज़ ब्यूटी सैलून एण्ड मेकअप की ओर से शहर के मेकअप आर्टिस्ट के लिये एक दिवसीय मेकअप कार्निवल का 23 जुलाई को सौ फीट सोभागपुरा रोड़ स्थित अशोका ग्रीन में प्रातः 10 से सांय 6 बजे तक आयोजित किया जायेगा। कार्निवल में शहर की 200 मेकअप आर्टिस्ट भाग लेगी।

डेलनाज़ ब्यूटी सैलून एण्ड मेकअप की स्थानीय फ्रेन्चाईजी निदेशक संध्या मेहता ने बताया कि इस कार्निवल में इन्टरनेशनल मेकअप आर्टिस्ट मुबंई की मां-बेटी नीतू शिंदे व निशिता शिंदे सबसे कम उम्र की और सबसे अधिक मांग वाली मेकअप पेशेवरों में से एक हैं। अशोका ग्रीन में शहर की मेेकअप आर्टिस्ट को स्पेशल लंदन टेक्नीक वाला इन्टरनेशनल मेकअप, सरप्राईज लुक, किआरा, कटरीना, आलिया ब्राईडल लुक के बारें में बताया जायेगा।

उन्होंने बताया कि कार्निवल में प्रतिभागियों को इन्टरनेशनल आई मेकअप वेरीयेशन, केनेडी स्टाईल हेयर मेकअप, स्वेटपू्रफ मेकअप, एडवांस बेस टेक्नीक, काउन्टर, ब्लश, हाईलाईटर टेक्नीक, डिटेल प्रोडक्ट नॉलेज की जानकारी दी जायेगी। इस अवसर पर 20 लकी विनर को पुरूस्कृत किया जायेगा।  

श्रीमती मेहता ने बताया कि निशिता शिंदे व नीतू शिंदे ने डेलमार एकेडमी लंदन से अपना एडवांस मेकअप कोर्स पूरा किया है। इस कम उम्र में उनकी कुछ सबसे बड़ी उपलब्धियाँ विश्व प्रसिद्ध सिडस्को कोर्स और ब्राजील के रजनी सोसा, फ्लोरियन हुरल, ऋचा डेव, कैनेडी हॉफमैन और कई अन्य सेलिब्रिटी मेकअप कलाकारों के तहत प्रमाणन हैं। निशिता दुनिया भर में अपने लोगों के साथ सीखने और अपना ज्ञान साझा करने में विश्वास करती है।

उन्होंने मुंबई में स्टार प्लस टीवी शो, यूट्यूब सीरीज़ और नेटफ्लिक्स सीरीज़ के लिए मेकअप आर्टिस्ट के रूप में काम किया है। वह अपनी मां का ब्रांड डेलनाज़ चलाने वाली और पूरे भारत में नई ऊंचाइयों तक विस्तार करने वाली सबसे कम उम्र की उद्यमी हैं।

उन्होंने औरंगाबाद, उदयपुर, पुणे में 6 शाखाएँ स्थापित की हैं और निकट भविष्य में और भी शाखाएँ स्थापित की जाएंगी। निशिता ने कई सेमिनार और कार्यशालाएं आयोजित की हैं और उनकी सबसे बड़ी सफलता औरंगाबाद में मेकअप कार्निवल सहायता थी जहां उन्होंने कार्निवल में 650 से अधिक छात्रों के साथ अपना ज्ञान साझा किया।

निशिता पिछले 2 दशकों से सौंदर्य उद्योग में अपनी मां नीतू शिंदे की सफलता की कहानी देखकर बड़ी हुई हैं, जिसने उन्हें सौंदर्य उद्योग में अपनी कहानी बनाने के लिए प्रेरित किया। नीतू शिंदे इस इंडस्ट्री की मशहूर मेकअप आर्टिस्ट हैं। उनके पास 4000 से अधिक छात्रों को शिक्षित और प्रशिक्षित करने का व्यावहारिक अनुभव है, जिन्होंने उनकी विरासत को आगे बढ़ाया है। निशिता अपनी मां के नक्शेकदम पर चली हैं और दोनों डेलनाज़ को एक नई ऊंचाई पर ले जा रहे हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal