अरवानाह स्क्वायर मॉल में हुआ चतुर्थ मातृत्व उत्सव ड्राइंग कम्पीटीशन


अरवानाह स्क्वायर मॉल में हुआ चतुर्थ मातृत्व उत्सव ड्राइंग कम्पीटीशन

बच्चों ने उत्साह के साथ लिया भाग

 
arvanah square
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर। अरवानाह स्क्वायर मॉल व स्नो पार्क के संयुक्त तत्वावधान में मॉल परिसर में मातृत्व दिवस के अवसर पर बच्चों के लिये चतुर्थ मातृत्व दिवस ड्राइंग कम्पीटीशन का आयोजन किया गया। जिसमें 300 बच्चों ने उत्साह के साथ बढ़़चढ़ कर भाग लिया।

arvanah

मॉल के निदेशक हसन हामिद ने बताया कि प्रतियोगिता में कुल 21 बच्चें विजेता रहे। जिन्हें पुरूस्कृत किया गया। बच्चों ने अपने हाथों से मां की ऐसी खुबसूरत मूरत बनायी कि निर्णायक भी देखते रह गये।

arvanah

निदेशक फातिमा हामिद ने बताया कि तीन वर्गो 5-7, 8-11 एवं 12-14 आयु वर्ग में आयोजित की इस प्रतियोगिता में बच्चों ने नयानाभिराम मां के चित्र बनायें। हर वर्ग के प्रथम दो विजेताओं को क्रमशः लेपटॉप व स्मॉट वॉच प्रदान की गई।

arvanah

विजेता : ध्रुवी जैन को लैपटॉप), अयाना कालरा को टेबलेट और इंसियाह चूना को टेबलेट प्रदान किया गया। दूसरे स्थान पर लोव्या डांगी, रिद्धि राज चौहान और मोहम्मद अली अब्बास नूरी, को स्मार्टवॉच प्रदान की गयी । अन्य 15 बच्चे रनरअप रहे।

arvanah

प्रतियोगिता के निर्णायक मीना बया, हेमलता पालीवाल, राहिला गोरच थी। इस कार्यक्रम में विजार्ट, बेल्स एण्ड नोट्स व माही कलेक्शन का सहयोग रहा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal