कलक्टर ने लिया जिला स्तरीय समारोह की तैयारियों का जायजा

कलक्टर ने लिया जिला स्तरीय समारोह की तैयारियों का जायजा

गणतंत्र दिवस 2022

 
republic day

उदयपुर 24 जनवरी 2022 । जिला कलक्टर ताराचन्द मीणा ने सोमवार सुबह गणतन्त्र दिवस के उपलक्ष में महाराणा भूपाल स्टेडियम (गांधी ग्राउण्ड) में आयोजित होने वाले जिला स्तरीय समारोह की तैयारियों का जायजा लिया।

आज सुबह यहां पहुंचे कलक्टर मीणा ने यहां चल रही तैयारियों की जानकारी ली। उन्होंने मुख्य समारोह में होने वाली मार्च पास्ट, सलामी कार्यक्रम, ध्वजारोहण को देखा और सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुतियों के बारे में जानकारी ली।

इस दौरान उन्होंने मुख्य मंच और मैदान का भी अवलोकन किया और समारोह स्थल पर साफ-सफाई, जंग लगे बैरिकेट्स पर रंग-रोगन करने, मुख्य मंच के पीछे गैलरी में ग्रीन कारपेट बिछाने, प्रवेश द्वार पर सफाई, आगंतुकों के अनुसार बैठक व्यवस्था, वहां बने टॉयलेटस की सफाई आदि सुनिश्चित करने के निर्देश दिये।  कलक्टर मीणा ने समारोह स्थल पर तीन अलग-अलग जगह पेयजल सुविधा की दृष्टि से 5-5 कैंपर रखवाने की व्यवस्था के लिए कहा।  

इसके साथ ही कलक्टर ने समारोह के दौरान कोरोना गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिये। इस अवसर पर एडीएम सिटी अशोक कुमार, नगर-निगम आयुक्त हिम्मत सिंह बारहठ, एएसपी कुंदन कटारिया सहित अन्य सम्बन्धित विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal