शिल्पग्राम में तीन दिवसीय ‘‘ऋतु वसंत’’ 13 मार्च से


शिल्पग्राम में तीन दिवसीय ‘‘ऋतु वसंत’’ 13 मार्च से

शास्त्रीय शैली ओडिसी, गीतकार गुलज़ार पर विशेष कार्यक्रम होगा प्रमुख आकर्षण 
 
 
शिल्पग्राम में तीन दिवसीय ‘‘ऋतु वसंत’’ 13 मार्च से
UT WhatsApp Channel Join Now
पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केन्द्र की ओर से 13 से 15 मार्च तक कला परिसर शिल्पग्राम में तीन दिवसीय नृत्य और संगीत का कार्यक्रम ‘‘ऋतु वसंत’’ का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें शास्त्रीय नृत्य में ऑडीसी शैली, और बाॅलीवुड के रंगों का वैविध्य होगा।

उदयपुर 11 मार्च 2020। पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केन्द्र की ओर से 13 से 15 मार्च तक कला परिसर शिल्पग्राम में तीन दिवसीय नृत्य और संगीत का कार्यक्रम ‘‘ऋतु वसंत’’ का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें शास्त्रीय नृत्य में ऑडीसी शैली, और बाॅलीवुड के रंगों का वैविध्य होगा।

केन्द्र के प्रभारी निदेशक ने बताया ऋतुओं के साथ कलाओं को एक नये रंग नये अंदाज में प्रस्तुत करने तथा विभिन्न कलाओं को एक रंगमंच पर प्रस्तुत करने के ध्येय से आयोजित इस तीन दिवसीय उत्सव में शिल्पग्राम के मुक्ताकाशी रंगमंच पर शाम 7.00 बजे से कार्यक्रमों का आयोजन होगा। जिसमें लोगों के लिये पवेश निःशुल्क होगा। 

‘‘ऋतु वसंत’’ के लिये आमंत्रित कलाओं के बारे में प्रभारी निदेशक ने बताया कि उत्सव के पहले दिन 13 मार्च को भारत की समृद्ध शास्त्रीय नृत्य परंपरा ऑडीसी शैली में उत्तर प्रदेश के वाराणसी की वेणुनाद कला केन्द्र की कुंजा लता व उनके दल द्वारा नृत्य प्रस्तुति दी जावेगी।

तीन दिवसीय ‘‘ऋतु वसंत’’ के आखिरी दिन 15 मार्च को पुणे की नीश एन्टरटेनमेन्ट के कलाकारों द्वारा प्रसिद्ध शायर, गीतकार, कहानीकार फिल्म निर्देशक गुलज़ार पर आधारित संगीतमय प्रस्तुति ‘‘बात पश्मीने की’’ विशेष अंदाज में प्रस्तुत किया जायेगा।


 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal