नाटयांश द्वारा शीतकालीन नाट्य कार्यशाला का आयोजन


नाटयांश द्वारा शीतकालीन नाट्य कार्यशाला का आयोजन

शुभारंभ 25 दिसम्बर, 2021 से शहर के महाराष्ट्र भवन, भूपालपुरा में होगा

 
UT WhatsApp Channel Join Now

Natyansh Winter Session Udaipur Theatre

कार्यशाला के लिए पंजीयन महाराष्ट्र भवन में शाम 5 बजे से 8 बजे तक कराया जा सकता है

उदयपुर की नाट्य संस्था - नाट्यांश सोसायटी ऑफ ड्रामेटिक एण्ड परर्फोमिंग आर्ट्स की ओर से 09 दिवसीय शीतकालीन नाट्य कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है। इसका शुभारंभ 25 दिसम्बर, 2021 से शहर के महाराष्ट्र भवन, भूपालपुरा में होगा। कार्यशाला के लिए पंजीयन महाराष्ट्र भवन में शाम 5 बजे से 8 बजे तक कराया जा सकता है। इस कार्यशाला के लिये प्रतिभागीयों की उम्र 8 वर्ष से अधिक होना आवश्यक है।

इस नाट्य कार्यशाला का उद्देश्य बच्चों और युवाओं को रंगमंच के क्षेत्र से जोड़ना, रंगमंचीय कला में रुचि पैदा करना, बालकों की रचनात्मकता को बढ़ावा देना एवं अभिनय के क्षेत्र में रूचि रखने वाले युवाओं की अभिनय कला को निखारने के लिए और उन्हें अभिव्यक्ति देने के लिए मंच प्रदान करना है। कार्यशाला 25 दिसम्बर 2021 से 02 जनवरी 2022 तक चलेगी, जिसमें अभिनय, अभिव्यक्ति, संगीत और तकनीकी पहलुओं का समावेश होगा।  साथ ही स्पीच एण्ड डिक्शन, वॉइस मोड्युलेशन, इम्प्रोवाइजेशन, बोडी-मुवमेंट और ऑब्जर्वेशन के माध्यम से अभिनय की बारिकीयों को समझाया जायेगा। सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र भी प्रदान किये जायेगें।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal