लेकसिटी में 16 से 18 दिसंबर तक होगा वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल

लेकसिटी में 16 से 18 दिसंबर तक होगा वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल

देश-विदेश से आएंगे कलाकार 

 
Udaipur World Music festival

लेकसिटी में कोरोना महामारी के कारण पिछले दो साल से वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल का आयोजन नहीं किया जा रहा था। लेकिन इस साल के दिसंबर में वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल का आयोजन होने जा रहा हैं। शहर में 16 से 18 दिसंबर तक वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल का आयोजन किया जाएगा। 

म्यूजिक फेस्टिवल में स्पेन, इटली, ब्राजील, कोलंबिया से आएंगे कलाकार

उदयपुर में होने वाले इस म्यूजिक फेस्टिवल में स्पेन, इटली, ब्राजील, कोलंबिया, डोमेनिक रिपब्लिक से कलाकार आएंगे. साथ ही उदयपुर के इस म्यूजिक फेस्टिवल में असम से कलाकार भी हिस्सा लेंगे. इस बार राजस्थान की सारंगी वादन पर विशेष कार्यक्रम होगा। इससे राजस्थान के सारंगी कलाकारों और कला को नया मंच मिलेगा। शहर की फतहसागर पाल व गांधी ग्राउंड पर पब्लिक कॉन्सर्ट होगा। इसके साथ ही उदयपुर रेलवे स्टेशन व उदयपुर एयरोपर्ट पर वेलकम कॉ़न्सर्ट किए जाएंगे। 

फरवरी में आयोजित करने की थी योजना

कोरोना महामारी के कारण कई बड़े आयोजन लेकसिटी में आयोजित नहीं हो सके हैं। इस साल म्यूजिक फेस्टिवल को फरवरी में आयोजित करने की योजना थी लेकिन कोरोना महामारी की तीसरी लहर और पाबंदियों को देखते हुए आयोजन को टालना पड़ा। लेकिन अब सहर इंडिया की ओर से अब इसे दिसंबर में करना तय किया गया हैं। 

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal