फैशन शो की रिहर्सल में मां ने बच्चों के साथ की कैटवॉक


फैशन शो की रिहर्सल में मां ने बच्चों के साथ की कैटवॉक

एनआईएफडी का उदयपुर डिजाईन फेस्ट कल

 
nifd
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 27 मई 2022 । एनआईएफडी व माउंट लिट्रा स्कूल के संयुक्त तत्वावधान में आगामी 28 मई को रीको इन्डस्ट्रीयल एरिया कलड़वास स्थित माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल में आयोजित होने वाले उदयपुर डिजाइन फेस्ट फैशन शो में भाग लेने वाले बच्चों ने अपनी मां के साथ कैटवॉक कर शो की रिहर्सल की।

आईएनआईएफडी की उदयपुर की निदेशक सीए प्राची मेहता ने बताया कि शो से जुड़े हर व्यक्ति ने अपने कार्य की रिहर्सल की। बच्चों के साथ उनकी मां भी इस शो को सफल बनानेें के लिये जी जान से जुटे हुए है। आज 35 महिलाओं ने बच्चों के साथ पसीना बहाते हुए इस शो की रिहर्सल की। पंाच केटेगरी में आयोजित होने वाले इस शो की सभी केटेगरी की रिहर्सल हुई।  

माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल के निदेशक अरूण माण्डोत ने बताया कि उदयपुर डिजाइन फेस्ट में लुक एण्ड हुुक एवं लॉस्ट कोज फैशन शो के तहत पांच कैटेगरी स्ट्रीट वियर में ट्रांसफॉर्मेशन गारमेंट्स,बीच वियर में डिजिटल प्रिंट और कट आउट से प्रेरित वस्त्र, नाइटवियर में ब्लॉक प्रिंटिंग के साथ खादी के कपड़े से बने सस्टेनेबल कपड़ें, पार्टी वियर में ग्लिट्स,ओरगेन्ज़्ाा,ग्लेमर, ट्श्यिू व नेट से बनें वस्त्र और इंडो वेस्टर्न वियर में विरासत और संस्कृति को प्रदर्शित करते वस्त्र पहनेंगे।  

माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल के निदेशक अरूण माण्डोत ने बताया कि इस फैशन शो में वे वस्त्र पहन कर बच्चे कैटवॉक करेंगे जिनकी डिजाईन उन्होंने स्वयं ने तैयार की है।  इस फैशन शो में 3 साल से लेकर 14 साल के बच्चे भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में स्कूल में कई शो किए हैं लेकिन यह पहला बड़ा शो हो रहा है। भविष्य में ऐसे और बड़े स्तर पर ले जाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि शो में कुछ सम्मान और पुरस्कार होंगे जिसके तहत विजेताओं को लैक्मे फैशन वीक, डिजाइन फेस्टिवल के विजेता को पुरस्कार से सम्मानित किया जायेगा।

समारोह में राधिका उपाध्याय का गायन,कृष्णेंदु सहा का ओडिसी नृत्य व कथक नृत्य का भी प्रदर्शन होगा। शो के फोटोग्राफी पार्टनर नितेश ने बताया कि इस शो के लिए टोलीवुड की दीपिका पादुकोण कही जानें वाली हैदराबाद से सेलिब्रिटी दिव्या वाध्या भाग लेगी।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal