उदयपुर टेक्स बार एसोसिएशन ने मनाया 73वां स्थापना दिवस

उदयपुर टेक्स बार एसोसिएशन ने मनाया 73वां स्थापना दिवस

इस अवसर पर कोरपोरेट लॉ, जीएसटी एवं आयकर पर सेमिनार का आयोजन किया गया
 
udaipur tax bar association

उदयपुर टेक्स बार एसोसिएशन का 73वां स्थापना दिवस गुरूवार को मादड़ी औद्योगिक क्षेत्र स्थित उदयपुर चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इन्डस्ट्रीज के चेम्बर भवन में मनाया।  इस अवसर पर कोरपोरेट लॉ, जीएसटी एवं आयकर पर सेमिनार का आयोजन किया गया।

एसोसिएशन के अध्यक्ष सीए सुधीर मेहता ने बताया कि समारोह की शुरूआत रक्तदान कार्यक्रम से हुई। तत्पश्चात संस्था में 50 व 25 वर्ष की सदस्यता पूर्ण कर चुके सदस्यों को सम्मानित किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि राजस्थान विद्यापीठ के कुलपति प्रो. एस.एस.सांरगदेवोत थे।

इस अवसर पर आयोजित एक दिवसीय सेमिनार में दिल्ली के सीए अनिल गुप्ता ने कंपनी अधिनियम के अन्तर्गत नवीन ऑडिट ट्रायल डिपोजिट्स लेने के जटिल प्रावधानों को समझाया। जयपुर के एडवोकेट राहुल लखवानी ने जीएसटी के अन्तर्गत बोेगस बिलों से संबंधित एवं वर्तमान परिप्रेक्ष्य में अन्य बर्निंग इश्यूज को भी बताया।

एसेासएिशन के सचिव सीए आशीष ओस्तवाल ने बताया कि अंतिम सत्र में जयपुर के सीए अनूप भाटिया ने प्रत्यक्ष कर के अन्तर्गत डिजिटिलाईजेशन से संबंधित प्रावधानों को बताते हुए करदाताओं पर पड़नें वाले प्रभावों की जानकारी दी।

समारोह में बोलते हुए प्रो. सारंगदेवोत ने अर्थव्यवस्था पर चार्टर्ड अकाउन्टेन्ट,एडवोकेट्स व कर सलाहकारों को एक महत्वपूर्ण कड़ी बताया व इनके सहयोग को सराहा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal