दीपावली पर उदयपुर सहकारी उपभोक्ता थोक भण्डार में रियायती दर से मिलेंगी 100% शुद्ध मिठाईयां


दीपावली पर उदयपुर सहकारी उपभोक्ता थोक भण्डार में रियायती दर से मिलेंगी 100% शुद्ध मिठाईयां

कलक्टर देवड़ा ने शास्त्री सर्कल सुपरमार्केट पर किया मिठाई काउन्टर का शुभारम्भ

 
दीपावली पर उदयपुर सहकारी उपभोक्ता थोक भण्डार में रियायती दर से मिलेंगी 100% शुद्ध मिठाईयां
UT WhatsApp Channel Join Now
काजू कतली 460/-kg, बादाम कतली व काजू रोल 500/-kg, सोहन पपडी 300/-kg, बेसन चक्की 320/-kg, मक्खन बडे 360/-kg की दर से उपलब्ध रहेगें ।

उदयपुर, 7 नवंबर 2020। उदयपुर सहकारी उपभोक्ता थोक भण्डार की ओर से इस वर्ष भी दीपावली पर्व पर आमजन को शुद्ध मिठाईयां रियायती दर पर उपलब्ध कराई जाएंगी। इसका शुभारम्भ शनिवार सुबह जिला कलक्टर चेतन देवड़ा ने शास्त्री सर्कल स्थित सुपरमार्केट में किया। 

इस दौरान कलक्टर देवड़ा ने मिठाईयों की गुणवत्ता  के संबध में भण्डार महाप्रबन्धक आशुतोष भट्ट ने सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त की और इन मिठाईयों की रियायती दर से विक्रय दर के पोस्टर का विमोचन किया।

उन्होंने वर्तमान स्थिति और आमजन के स्वास्थ्य को देखते हुए उदयपुर भण्डार के इन प्रयासों को सराहनीय बताया। लोकहित को देखते हुए इन मिठाइयों के विक्रय संबंध में कलक्टर ने व्यापक प्रचार-प्रसार करने के निर्देश दिये । कलक्टर देवड़ा ने राज्य सरकार के निर्देशानुसार चलाये जा रहे कोरोना के विरूद् जनआन्दोलन के तहत भण्डार के सभी कार्मिकों एवं आने वाले उपभोक्ताओं को मास्क पहनने के लिये प्रेरित किया।

मिठाई काउन्टर के शुभारम्भ के अवसर पर सहकारी समितियों के उप रजिस्ट्रार  जयदेव देवल, केन्द्रीय सहकारी बैक के एम.डी आलोक चौधरी सहित अन्य अधिकारी एवं भण्डार के कार्मिक मौजूद रहे।

सुपरमार्केट का लिया जायजा

इस मौके पर कलक्टर देवड़ा ने सुपरमार्केट का अवलोकन किया और बिक्री किये जा रहे समस्त उत्पादों की जानकारी प्राप्त करते हुए गुणवत्ता बनाये रखने एवं उपभोक्ताओं के हितों को ध्यान मे रखते हुए उत्पादों के विक्रय के संबंध मे निर्देश दिये । महाप्रबन्धक भट्ट ने सुपरमार्केट का अवलोकन कराते हुए सभी  गतिविधियों के बारे मे विस्तार से जानकारी दी ।

यह रहेगी मिठाई की दरें

भण्डार महाप्रबन्धक भट्ट ने बताया कि दीपावली के अवसर पर काजू, बादाम की मिठाईयों के साथ मक्खन बडे, बेसन चक्की, सोहन पपडी भण्डार के सभी सुपरमार्केट पर उपलब्ध रहेगी। यह सभी मिठाईयां शुद्ध सरस घी से निर्मित है। इनमें काजू कतली 460 रुपये प्रति किलो, बादाम कतली व काजू रोल 500 रुपये प्रति किलो, सोहन पपडी 300 रुपये प्रति किलो, बेसन चक्की 320 रुपये प्रति किलो, मक्खन बडे 360 रुपये प्रतिकिलो की दर से उपलब्ध रहेगें ।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal