हॉस्पिटैलिटी एंड कैटरिंग कॉन्क्लेव और फूड कार्निवल का हुआ समापन


हॉस्पिटैलिटी एंड कैटरिंग कॉन्क्लेव और फूड कार्निवल का हुआ समापन
 

सफल आयोजन के साथ हॉस्पिटैलिटी एंड कैटरिंग कॉन्क्लेव और फूड कार्निवल का हुआ समापन
 
हॉस्पिटैलिटी एंड कैटरिंग कॉन्क्लेव और फूड कार्निवल का हुआ समापन
UT WhatsApp Channel Join Now
 शहर के शोभागपुरा 100 फिट रोड स्थित अशोका ग्रीन पैलेस में आयोजित हो रहे तीन दिवसीय उदयपुर हॉस्पिटैलिटी एंड कैटरिंग कॉन्क्लेव और इंडियन फूड कार्निवल 2019 का समापन शनिवार को हुआ। 
 

उदयपुर। शहर के शोभागपुरा 100 फिट रोड स्थित अशोका ग्रीन पैलेस में आयोजित हो रहे तीन दिवसीय उदयपुर हॉस्पिटैलिटी एंड कैटरिंग कॉन्क्लेव और इंडियन फूड कार्निवल 2019 का समापन शनिवार को हुआ। 

कॉन्क्लेव के मार्केटिंग डायरेक्टर अमित भसीन ने बताया कि इन 3 दिनों में उदयपुर सहित अजमेर, जयपुर, जोधपुर, अहमदाबाद, इंदौर दिल्ली आदि शहरों के होटल, रिसोर्ट रेस्टोरेंट्स और केटरिंग व्यवसाय से जुड़े व्यापारियों ने शिरकत की। इसके साथ ही यहां लगी स्टॉल्स पर हॉस्पिटैलिटी आइटम की जानकारी ली। 

सह- आयोजक एच एंड एच  के निदेशक  दिनेश शर्मा ने बताया कि कॉन्क्लेव में हिस्सा ले रहे हैं एग्जीबिटर्स का कहना था कि एग्जीबिशन इंडिया 20-20, लक्ष्मी पब्लीसिटी एंड डिजिटल, एच एंड एच और एम स्क्वायर द्वारा पर्यटन नगरी उदयपुर में पहली बार आयोजित यह कॉन्क्लेव काफी सफल रहा। उन्होंने यहां पर कई बड़े आर्डर भी फाइनल किए, तो वही कई सारे उत्पादों की कॉन्क्लेव में ही बिक्री हुई। 

कॉन्क्लेव की सफलता को देखते हुए कॉन्क्लेव के सह - आयोजक विकास जोशी ने कहा कि इस आयोजन को अब वार्षिक कैलेंडर के रूप में हर साल दिसंबर महीने में उदयपुर में आयोजित किया जाएगा साथ ही इस कॉन्क्लेव के स्तर को और अधिक वृहद किया जाएगा। जिससे कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को व्यापारिक लाभ मिल सके।

एम स्क्वायर प्रोडक्शन के मुकेश माधवानी ने बताया कि पर्यटन नगरी उदयपुर में इस तरह के हॉस्पिटैलिटी एंड कैटरिंग कॉन्क्लेव से यहां के पर्यटन व्यवसाय मे तो इजाफा होगा ही, साथ ही साथ होटेलियन, कैटरिंग व्यवसाई, रेस्टोरेंट संचालक, रिसोर्ट संचालक को अपनी हॉस्पिटैलिटी के उपयोग में आने वाले उत्पाद एक ही छत के नीचे उपलब्ध करवाए गए हैं। 

माधवानी ने इस आयोजन के सहयोगी रहे उदयपुर होटल एसोसिएशन, जोधपुर होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन, फैडरेशन ऑफ ऑल इंडिया कैटरर्स, हास्पीटैलीटी परचैसिंग मैनेजर्स फोरम और द फलोर मिलर फैडरेशन ऑफ इंडिया सहित पर्यटन, होटल, केटरिंग से जुडी एसोसिएशन का आभार प्रकट किया। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal