उदयपुर में कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

उदयपुर में कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट 

जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट में लिक्विड गैस रिफिलिंग की गई

 
corona

उदयपुर 21 दिसंबर 2023 । प्रदेश में कोरोना की दस्तक के बाद उदयपुर चिकित्सा एंव स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट मोड़ पर है । इसी कड़ी में जिला अस्पताल प्रशासन ने कोविड सम्बन्धित तैयारियों का जायजा लिया। डॉ. आरएल सुमन ने बताया कि हाल ही में प्रदेश में कोरोना के केस सामने आए हैं।

राजस्थान के कई जिलों में कोरोना के नए वैरिएंट के केस सामने आए हैं। जिन्हें देखते हुए एमबी चिकित्सा विभाग पूरी तरह से अलर्ट है। 

जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट में लिक्विड गैस रिफिलिंग की गई। जिला अस्पताल के आक्सीजन प्लांट की क्षमता 10 टन है। जिला अस्पताल के इस आक्सीजन प्लांट में करीब पांच टन गैस डाली गई। डॉ. सुमन ने बताया कि जिला अस्पताल में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जांच पहले‌ ही कर ली गई। 

हालांकि उदयपुर के एमबी अस्पताल में अभी तक कोरोना का कोई भी केस सामने नहीं आया है। लेकिन हाल ही में राजस्थान के कई जिलों में नए केस सामने आए हैं। जिसके चलते उदयपुर में चिकित्सा एंव स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से सतर्क है। इसी कड़ी में आज जिला अस्पताल में कोरोना संबंधित व्यवस्थाओं को दुरूस्त किया गया है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal