राजसमंद में इलाज के नाम पर लूट

राजसमंद में इलाज के नाम पर लूट

प्राइवेट हॉस्पिटल के एक डॉक्टर के खिलाफ परिवाद दर्ज

 
rajsamand

राजसमंद के कांकरोली 50 फीट स्थित आशीर्वाद हॉस्पिटल के द्वारा इलाज के नाम पर 50000 रुपए अवैध तरीके से वसूलने का आरोप लगाए। पीड़ित ने राजसमंद के कांकरोली थाने मैं परिवार दर्ज कराया है जिसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक देवीलाल जाट पिता मधु लाल जाट निवासी गांव सलोर तहसील कांकरोली राजसमंद के द्वारा लिखित में रिपोर्ट देते हुए बताया कि करीब 16 तारीख को 11:00 अपनी पत्नी के इलाज के लिए आशीर्वाद हॉस्पिटल लेकर आए जहां पर डॉक्टर ने चेकअप कर कुछ जांच करके पत्नी व बच्चों की स्थिति गंभीर बताई जिसके ऑपरेशन की बात कही और परिजनों को ₹50000 ऑपरेशन के  लिए बोला।  

वहीं परिजनों द्वारा इमरजेंसी मैं ₹50000 की व्यवस्था कर डॉक्टर को दिए जिसकी स्लिप डॉक्टर ने उन्हें नहीं दी और फिर रात में डॉक्टर ने और 15000 दवाइयां के  नाम पर डिमांड की तो ऐसे में परिजनों के पास में पैसे नहीं होने पर वह मरीज को सरकारी अस्पताल में लेकर गए जहां पर सरकारी डॉक्टर के द्वारा नॉर्मल डिलीवरी करवा दी गई। ऐसे में परिजनों ने आशीर्वाद हॉस्पिटल व डॉक्टर के खिलाफ इसकी शिकायत की व परिवाद पेश किया और अवैध तरीके से ₹50000 हड़पने की शिकायत पेश करते हुए कार्रवाई की मांग की है। वही हॉस्पिटल प्रशासन से जब इस बारे में बात करना कोशिश की लेकिन कामयाबी नहीं मिली।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal