गिट्स के 04 विद्यार्थियों का के.जी.के. ग्रुप में चयन

गिट्स के 04 विद्यार्थियों का के.जी.के. ग्रुप में चयन 
 

गिट्स के 04 विद्यार्थियों का विश्व की प्रसिद्ध डायमण्ड व ज्वैलरी मेनुफैक्चरिंग क्षेत्र की अग्रणी कम्पनी के.जी.के. ग्रुप में चयन 
 
गिट्स के 04 विद्यार्थियों का के.जी.के. ग्रुप में चयन

उदयपुर। गीतांजली इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्निकल स्टडीज (गिट्स) डबोक, उदयपुर के 4 विद्यार्थियों का चयन विश्व की प्रसिध्द डायमण्ड व ज्वैलरी मेनुफैक्चरिंग क्षेत्र की अग्रणी कम्पनी के.जी.के. ग्रुप में एम.बी.ए. के 2, बी.टेक. मेकेनिकल इन्जिनियरींग ब्रांच के 1 व इलेक्ट्रीकल इन्जिनियरींग ब्रांच के 1 विद्यार्थियों का चयन मैनेजमेन्ट ट्रेनी के पद हुआ। 

संस्थान के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेन्ट हैड अरविन्द सिंह पेमावत ने बताया कि के.जी.के ग्रुप 1905 से वैश्विक स्तर पर डायमण्ड व ज्वैलरी मेनुफैक्चरिंग क्षेत्र में 12000 कर्मचारियों के साथ अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है। 

कम्पनी से आये अंकित भोजक (मैनेजर-ट्रेनिंग एण्ड एच. आर.) ने सर्वप्रथम विद्यार्थियों को प्रजेन्टेशन के माध्यम से कम्पनी प्रोफाइल व जाॅब प्रोफाइल के बारे में अवगत कराया, उसके पश्चात ग्रुप डिस्कसन, एचआर इन्टरव्यू व फाइनल इन्टरव्यू के माध्यम से एम.बी.ए. के आयुषी जैन व श्रेया जैन मेकेनिकल इन्जिनियरींग ब्रांच के जय शर्मा व इलेक्ट्रीकल ब्रांच के हेमेन्द्र सिंह सिसोदिया का चयन मैनेजमेन्ट ट्रेनी के पद पर चयन किया। 

संस्थान के निदेशक डाॅ. विकास मिश्र व वित्त नियंत्रक बी.एल. जांगिड ने चयनित विद्यार्थियों के लिए शुभकामनाऐं प्रेषित किया। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal