रेडियो सिटी की फ्री बुलेट जीतने के लिए दो दिन में ही 1 लाख मिस्ड कॉल आएं

रेडियो सिटी की फ्री बुलेट जीतने के लिए दो दिन में ही 1 लाख मिस्ड कॉल आएं

अब रेडियो सिटी कि बुलेट कि दीवानगी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि 2 दिन में ही उदयपुर वासियों ने 1 लाख से भी ज्यादा मिस कॉल्स कर दिए हैं.  पहले 2 दिन में जीतेन्द्र, कपिल जैन, साबिहा और सुर्यवीर सिंह ने रेडियो सिटी बुलेट कि चाबियां जीती है...आप भी जीत सकते हैं...पढ़ते रहिये...

 

रेडियो सिटी की फ्री बुलेट जीतने के लिए दो दिन में ही 1 लाख मिस्ड कॉल आएं

जैसा कि आपको पता है, रेडियो सिटी उदयपुर में समय समय पर अपने लिस्नर्स के लिए रोचक कांटेस्ट और प्रोग्राम ले कर आता है. इसी कड़ी में रेडियो सिटी उदयपुर पिछले साल कि रहा इस बार भ इराडियो सिटी कि बुलेट का आयोजन कर रहा है, जिसे ले कर उदयपुर में ज़बरदस्त दीवानगी देखि जा रही है.


इस कांटेस्ट में भाग लेने के लिए प्रतिभागियों को  8929278919पर  मिस कॉल देना है और अगर आपका नम्बर सेलेक्ट हुआ तो रेडियो सिटी के रेडियो जॉकी के पूछे गए सवाल का जवाब देकर आप  इस चमचमाती बुलेट कि चाबी जीत पाएँगे.

इस कांटेस्ट के अंतर्गत 50 लोगों को यह लक्की चाबियाँ बांटी जा रही है और यह 50 लोग अपनी किस्मत आजमाएँगे ग्रैंड फिनाले में.  जिसकी चाबी बुलेट में लग जाएगी, उसकी होगी “रेडियो सिटी कि बुलेट”.

 उदयपुर कि खबरें और विचार एवं चुनिन्दा लेख आपके मोबाइल पर पढ़े – Android App डाउनलोड करें

अब रेडियो सिटी कि बुलेट कि दीवानगी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि 2 दिन में ही उदयपुर वासियों ने 1 लाख से भी ज्यादा मिस कॉल्स कर दिए हैं.  पहले 2 दिन में जीतेन्द्र, कपिल जैन, साबिहा और सुर्यवीर सिंह ने रेडियो सिटी बुलेट कि चाबियां जीती है.

यही मौका आपको भी मिल रहा है रेडियो सिटी शहर से कह रहा है कि जिसको चाहिए बुलेट उसे मिलेगी फ्री में बुलेट कि छबि – लेकिन इसके लिए आपको देने होंगे सबसे ज्यादा मिस कॉल्स 8929278919 पर…तो उदयपुर !!!…सुन्ते रहिये रेडिओ सिटी और हर घंटे मौका जीतिए अपनी किस्मत आजमाने जा.  रग रग में उदयपुर सिटी…ऍफ़ एम् बोले तो रेडियो सिटी!

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal