108 व 104 के वाहन चालकों की हड़ताल

108 व 104 के वाहन चालकों की हड़ताल

हड़ताल पर जाने वाले वाहन चालकों से चाबी प्राप्त कर वैकल्पिक वाहन चालकों की व्यवस्था सुनिश्चित करें ताकि आमजन को आपातकालीन सेवाओं का लाभ सुलभ हो सके। उन्होंने बताया कि वाहन चालक को न्यूनतम मजदूरी दर 249 रुपये प्रतिदिन की दर पर रखा जा सकता है।
 
108 व 104 के वाहन चालकों की हड़ताल
आपातकालीन सेवाओं के प्रबंधन के निर्देश

उदयपुर, 31 अक्टूबर 2019 । मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. दिनेश खराड़ी ने सभी खण्ड मुख्य चिकित्सा अधिकारियों को जिले में 108 व 104 के वाहन चालकों के हडताल पर जाने से इन आपातकालीन सेवाओं के वैकल्पिक प्रबंधन के निर्देश दिए है।

उन्होंने समस्त खण्ड मुख्य चिकित्सा अधिकारी को पत्र लिखकर निर्देशित किया कि वर्तमान में जिले में आपातकालीन सेवाओं के वाहन चालकों की इस हड़ताल से इन सेवाओं के संचालन में व्यवधान उत्पन्न न हो, इसके लिए जीवीकेईएमआरआई के ब्लॉक अधिकारियों से समन्वय स्थापित करते हुए हड़ताल पर जाने वाले वाहन चालकों से चाबी प्राप्त कर वैकल्पिक वाहन चालकों की व्यवस्था सुनिश्चित करें ताकि आमजन को आपातकालीन सेवाओं का लाभ सुलभ हो सके। उन्होंने बताया कि वाहन चालक को न्यूनतम मजदूरी दर 249 रुपये प्रतिदिन की दर पर रखा जा सकता है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal