अंतर्राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में भारत को 6 स्वर्ण सहित 11 पदक झटके

अंतर्राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में भारत को 6 स्वर्ण सहित 11 पदक झटके

उदयपुर। मलेशिया के पेरेक शहर के मुलई राष्ट्रीय स्पोर्ट्स काॅम्पलेक्स में आयोजित हुई 6 दिवसीय 16 वीं अंतराष्ट्रीय ओकिनाग गो-जू-रियू कराटे डो चेम्पिय

 

अंतर्राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में भारत को 6 स्वर्ण सहित 11 पदक झटके

उदयपुर। मलेशिया के पेरेक शहर के मुलई राष्ट्रीय स्पोर्ट्स काॅम्पलेक्स में आयोजित हुई 6 दिवसीय 16 वीं अंतराष्ट्रीय ओकिनाग गो-जू-रियू कराटे डो चेम्पियनशीप में भारत ने 6 स्वर्ण पदकों पर कब्जा जमाया।

लियेा मार्शल आर्ट्स एकेडमी की संयुक्त निदेशक मोनिका प्रजापत ने बताया कि टीम इंडिया के कोच क्श्योशी मुकेश कुमार सुखवाल के नेतृत्व में गई टीम ने भारत की लियो अन्तर्राष्ट्रीय मार्शल आर्ट्स एकेडमी के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए प्रतियोगिता में 6 स्वर्ण पदक सहित 11 पदकों पर कब्जा जमाया।

महिला वर्ग की पूर्वी कोर ने कराटे की कांता प्रतियोगिता में कास्यं पदक, कुमिते प्रतियोगिता में रजत पदक जीता। इसी प्रकार पुरूष वर्ग में वीर जैन ने कुमिते में स्वर्ण एवं कांता में कास्यं, ईशान बंसल ने कुमिते एवं कांता में 2 स्वर्ण, कार्तिक जैन ने कुमिते एवं कांता में 2 स्वर्ण एंव आदित्यराज अन्जनेया ने कुमिते में स्वर्ण एवं कांता में कास्यं पदक जीता।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

उन्होंने बताया कि सब जूनियर केटेगरी में ईशिका राठौड़ ने कुमिते में रजत पदक जीता। ये सभी खिलाड़ी आगामी माह जून में यूएसए में आयोजित होने वाली अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे। इस मौके पर टीम इंडिया के कोच सुखवाल एवं प्रतियोगिता में पदक विजेताओं का सम्मान किया गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal