जार की प्रेरणा से लगे कोरोना टीकाकरण शिविर में 134 ने उठाया लाभ


जार की प्रेरणा से लगे कोरोना टीकाकरण शिविर में 134 ने उठाया लाभ

शिविर में कोवैक्सीन व कोविशील्ड दोनों की ही उपलब्धता रही जिससे दूसरी खुराक वालों को कोई परेशानी न हो।
 
जार की प्रेरणा से लगे कोरोना टीकाकरण शिविर में 134 ने उठाया लाभ
UT WhatsApp Channel Join Now
134 नागरिकों में से 91 ने प्रथम और 43 ने द्वितीय खुराक का टीका लगवाया

उदयपुर, 25 अप्रैल 2021। जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (जार) की उदयपुर इकाई की प्रेरणा से हिन्दू साम्राज्य संगठन की ओर से रविवार को आयोजित कोरोना बचाव टीकाकरण शिविर में 45 वर्ष से अधिक की उम्र के 134 नागरिकों ने टीके लगवाए।

संगठन के जितेन्द्र माथुर ने बताया कि फतहपुरा स्थित ज्योति पब्लिक स्कूल में सुबह 9 बजे शुरू हुए टीकाकरण शिविर में सुबह से ही नागरिकों का आना शुरू हो गया। शिविर स्थल के प्रवेश पर ही सेनिटाइजर की व्यवस्था की गई और कोरोना बचाव की गाइडलाइन के मद्देनजर पर्याप्त दूरी पर गोले बनाए गए ताकि नागरिकों में दूरी बनी रहे। मास्क की अनिवार्यता भी पूरा ध्यान रखा गया। कुल 134 नागरिकों में से 91 ने प्रथम और 43 ने द्वितीय खुराक का टीका लगवाया। इनमें वरिष्ठ पत्रकार भी शामिल थे। सभी का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन किया गया। शिविर में कोवैक्सीन व कोविशील्ड दोनों की ही उपलब्धता रही जिससे दूसरी खुराक वालों को कोई परेशानी न हो।

उन्होंने बताया कि जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (जार) उदयपुर की प्रेरणा से आयोजित इस शिविर में शाम चार बजे तक चले शिविर में कुल 134 नागरिकों को वैक्सीन लगाई गई। इससे पूर्व सुबह शिविर आरम्भ के अवसर पर ज्योति पब्लिक स्कूल के निदेशक मनीष कुमावत, जार उदयपुर जिलाध्यक्ष नानालाल आचार्य, महासचिव भरत मिश्रा, महिला सचिव प्रिया दूबे, कोषाध्यक्ष गोपाल लोहार, मीडिया प्रभारी हरीश नवलखा, सदस्य दिनेश हाडा, हरीश लोहार, डाॅ. भारत भूषण सहित आयोजक संगठन के कार्यकर्ता मौजूद थे। क्षेत्र के नागरिकों ने भी इस शिविर में सहयोग किया। 

इस अवसर पर वरिष्ठ फोटो जर्नलिस्ट राकेश शर्मा ‘राजदीप’, जार प्रदेश सचिव कौशल मूंदड़ा, जार प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजेश वर्मा ने चिकित्सा एवं स्वास्थ विभाग के कोरोना फाइटर्स कार्मिकों का उनकी अनवरत सेवाओं पर अभिवादन किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal