संभाग की 15 कम्पनियों को मिला डेयर टू ड्रीम अवार्ड

संभाग की 15 कम्पनियों को मिला डेयर टू ड्रीम अवार्ड

फोर्टी (फैडरेशन आॅफ राजस्थान ट्रेड एण्ड इंडस्ट्रीज़) उदयपुर ने ओर से विश्व विख्यात कंपनी जर्मनी की सैप के साथ आज रेडिसन ब्लू होटल में डेयर ड्रीम अवार्ड का आयोजन किया। जिसके तहत संभाग की 15 कम्पनियों को विभिन्न केटेगरी में पुरूस्करों से

 

संभाग की 15 कम्पनियों को मिला डेयर टू ड्रीम अवार्ड

फोर्टी (फैडरेशन आॅफ राजस्थान ट्रेड एण्ड इंडस्ट्रीज़) उदयपुर ने ओर से विश्व विख्यात कंपनी जर्मनी की सैप के साथ आज रेडिसन ब्लू होटल में डेयर ड्रीम अवार्ड का आयोजन किया। जिसके तहत संभाग की 15 कम्पनियों को विभिन्न केटेगरी में पुरूस्करों से सम्मानित किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि केन्द्रीय जीएसटी कमिश्नर सी के जैन एंव विशिष्ठ अतिथि सैप इंडिया प्रा.लि. के भारत के हेड काॅमर्शियल सेल्स प्रदीप शर्मा थे।

समारोह को संबोधित करते हुए सी.के.जैन ने फोर्टी के इस प्रयास कि सराहना करते हुए कहा कि इस प्रकार के प्रयासों से उद्योगो को आगे बढ़ने का प्रोत्साहन मिलता हैं। उन्हें एक-दूसरे से जुड़ने का अवसर मिलता हैं। वर्तमान में डिजिटल युग में उद्योगोें के विकास के लिए टेक्नोलोजी को अपनाना आवश्यक हो गया हैं।

Click here to Download the UT App

सैप के प्रदीप शर्मा ने बताया कि निरन्तर बढ़ते इस व्यवसायिक वातावरण में सफलता के लिए उद्योगो का डिजिटलाइजेशन अनिवार्य हो गया हैं। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य बिज़नेस लीडर्स को कनेक्ट कर उन्हे एक नये मुकाम पर पंहुचने में सहायता करना हैं।

इन्हें मिला डेयर टू ड्रीम अवार्ड – इमरजिंग कम्पनी आॅफ द ईयर में मोनोमार्क इंजीनियरिंग के नरेन्द्र चोरडिया एवं एस के खेतान इंफ्रा प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड के एस के खेतान, कम्पनी आॅफ द इयर में इकोन के जितेंद्र कुमार तायलिया, बिजनेस पर्सन आॅफ द इयर में मेवाड़ हाई-टेक इंजीनियरिंग लिमिटेड के सीएस राठौड़ लिमिटेड, सर्विस एक्सिलेंस में फ्युजन बिजनेस साॅल्यूशन प्राइवेट लिमीटेड के मधुकर दुबे एवं राजस्थान डीजल सेल्स एंड सर्विस के वरूण मुर्डिया, एक्सपोर्टर आॅफ द इयर में मैकसन लेबोरेटरिस के अचल अग्रवाल एवं रोक्स फोर एवर इंक के लोकेश त्रिवेदी, बेस्ट एन्टरप्राइसिंग बिजनेस में बी.एस.एल लिमिटेड के ए.के. मेहता, इम्पलायर आॅफ द इयर में उमेश कन्स्ट्रक्शन,कोरपोरेट सिटिजन में रिद्धी सिद्धी मल्टी सर्विसेज़ के ललित तिवारी, बिजनेस इनोवेशन में मिराज पाईप्स एंड फिटिग प्राइवेट लिमीटेड के जितेन्द सिंघल को डेयर टू ड्रीम अवार्ड से सम्मानित किया गया।

फोर्टी संभागीय अध्यक्ष प्रवीण सुथार ने कहा कि दस केटेगरी में कई कम्पनियों के रजिस्ट्रेशन प्राप्त हुए। जिनमें से साठ कम्पनियों के फाइनल नोमिनेशन में से स्क्रीनिंग कर पन्द्रह कम्पनीयों को अवार्ड दिये गये। इस अवार्ड के आयोजन के पिछे हमारा उदेश्य प्रदेश के उन उद्यमियों को अभिप्रेरित करना हैं जिन्होनें सपने देख उसे हकीकत मे बदला व अपनी कंपनियों को उंचाइयों पर ले गए जिसे देखकर दूसरें उद्यमियो को भी प्रेरणा मिले।

उन्होंने फोर्टी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश अग्रवाल के मार्गदर्शन एवं फोर्टी राजस्थान अवार्ड कमेटी के चैयरमेन अजय गुप्ता के नेतृत्व में कार्यक्रम के सफल आयोजन पर आभार व्यक्त किया और निष्पक्ष रूप से इस समारोह का आयोजन करने के लिए समस्त फोर्टी टीम, एसएपी टीम एवं प्रदीप शर्मा के प्रति आभार व्यक्त किया।

शर्मा को मिला लाइफ टाईम अचीवमेन्ट अवार्ड – समारोह में उद्योग जगत में उनके योगदान के लिए लक्ष्मी इंजीनियरींग वर्क्स के डी एन शर्मा को लाईफ टाईम अचिवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया।

समारोह में बतौर विशिष्ठ अतिथि जिला उद्योग केन्द्र के महाप्रबन्धक विपुल जानी, जीएसटी उदयपुर के अतिरिक्त आयुक्त के सी शर्मा, नमो विचार मंच प्रदेशाध्यक्ष प्रवीण रतलिया, मार्बल एसोसिएशन के अध्यक्ष तेजेन्द्र सिंह रोबिन आदि मौजूद थे। समारोह में पूरे संभाग से उद्योग एवं व्यापार जगत की नामी हस्तियों ने शिरकत की।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal