सेना भर्ती रैली में रविवार को 2 हजार 419 ने लगाई दौड़

सेना भर्ती रैली में रविवार को 2 हजार 419 ने लगाई दौड़

282 का हुआ मेडिकल

 
सेना भर्ती रैली में रविवार को 2 हजार 419 ने लगाई दौड़

सैन्य अधिकारियों द्वारा दौड़ से पहले निर्धारित मापदण्ड एवं नियमों की जानकारी दी गई।

उदयपुर, 14 फरवरी 2021। सेना भर्ती कार्यालय की ओर से उदयपुर के चित्रकूट नगर स्थित महाराणा प्रताप खेलगांव में आयोजित सेना भर्ती रैली में युवाओं का उत्साह देखते ही बन रहा है।

सेना भर्ती कार्यालय की ओर से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को पूर्व में पंजीकृत 3 हजार 512 अभ्यर्थियों में से 2 हजार 419 अभ्यर्थियों ने भाग लिया। इस दौरान सेना भर्ती के प्रोटोकॉल व निर्धारित मापदण्ड के अनुसार अभ्यर्थियों की दौड व शारीरिक दक्षता परीक्षण किया गया तथा दस्तावेजों की जांच की। 

रविवार को नागौर जिले की लाडनू तहसील के अभ्यर्थियों ने मल्टी टास्किंग स्टाफ तथा जैसलमेर व सिरोही जिले के अभ्यर्थियों ने सैनिक सामान्य पद के लिए दौड लगाई। निर्धारित कार्यक्रम एवं कोरोना प्रोटोकॉल की पालना के साथ देर रात 2 बजे से इन युवाओं का प्रवेश प्रारंभ हुआ और 4 बजे से दौड़ शुरू हुई। सैन्य अधिकारियों द्वारा दौड़ से पहले निर्धारित मापदण्ड एवं नियमों की जानकारी दी गई।

282 का हुआ मेडिकल

सेना भर्ती रैली के तहत शनिवार को हुई दौड़ व शारीरिक दक्षता परीक्षण में सफल रहे अभ्यर्थियों के दस्तावेजों की जांच के बाद 282 अभ्यर्थियों का मेडिकल किया गया। सोमवार 15 फरवरी को पाली व प्रतापगढ़ जिले के 3 हजार 498 अभ्यर्थी सैनिक सामान्य पद के लिए दौड लगाएंगे।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal