सुरेश अलबेला संग हंसी के ठहाके के बीच 2020 का होगा अभिनंदन


सुरेश अलबेला संग हंसी के ठहाके के बीच 2020 का होगा अभिनंदन 
 

फोर्टी राजस्थान द्वारा 5 जनवरी को हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन
 
 
सुरेश अलबेला संग हंसी के ठहाके के बीच 2020 का होगा अभिनंदन
UT WhatsApp Channel Join Now
औद्योगिक क्षेत्र के अग्रणी संगठन फोर्टी द्वारा नए साल का स्वागत हंसी के ठहाके के साथ किया जाएगा। इसको लेकर फोर्टी राजस्थान की ओर से उदयपुर के मोहनलाल सुखड़िया विश्वविद्यालय के विवेकानंद सभागार में 5 जनवरी को शाम 7 बजे हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।

उदयपुर 2 जनवरी 2020। औद्योगिक क्षेत्र के अग्रणी संगठन फोर्टी द्वारा नए साल का स्वागत हंसी के ठहाके के साथ किया जाएगा। इसको लेकर फोर्टी राजस्थान की ओर से उदयपुर के मोहनलाल सुखड़िया विश्वविद्यालय के विवेकानंद सभागार में 5 जनवरी को शाम 7 बजे हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।

राजस्थान फोर्टी के को-चेयरमैन प्रवीण सुथार ने बताया कि कवि सम्मेलन में सेलिब्रिटी कवि के रूप में मुंबई से लाफ्टर चैंपियन सुरेश अलबेला अपने चित परिचित अंदाज में श्रोताओ को हंसा- हंसा कर लोटपोट करेंगे। अलबेला के साथ ही मेरठ से सत्यपाल सत्यम, गाजियाबाद से राधिका मित्तल, शाजापुर से दिनेश देसी घी, कोटा से अर्जुन अल्हड़ और मंच संचालक उदयपुर के कवि राव अजातशत्रु भी श्रोताओं का खूब मनोरंजन करेंगे।

कार्यक्रम के संयोजक सीए निशांत शर्मा ने बताया कि कवि सम्मेलन में फोर्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल, चीफ सेक्रेटरी महेश काला सहित जयपुर व राज्य के सभी शाखाओं के पदाधिकारी भाग लेंगे।

उपाध्यक्ष सीऐ राजन बया ने बताया कि कवि सम्मेलन से पूर्व दोपहर में एक विशेष बैठक का आयोजन होगा। जिसमें शहर के व्यापारी व उद्यमियों के साथ एमएसएमई एवं एनएसआइसी के अधिकारी व्यापार व उद्योग को बढ़ावा देने की अनेक योजनाओं की जानकारी देंगे।

कोषाध्यक्ष नवदीप सिंह नय्यर ने बताया कि कार्यक्रम का उद्देश्य है, कि नववर्ष में सकारात्मक ऊर्जा का संचार सभी में हो। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में प्रवेश पास द्वारा रखा गया है।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal