5 मसाज और स्पा सेंटरों पर छापा, 16 युवतियों समेत 27 गिरफ्तार

5 मसाज और स्पा सेंटरों पर छापा, 16 युवतियों समेत 27 गिरफ्तार 

मसाज और स्पा की आड़ में वैश्यावृति 
 
5 मसाज और स्पा सेंटरों पर छापा, 16 युवतियों समेत 27 गिरफ्तार
पुलिस ने एक साथ पांच स्पा सेंटरों फतेहपुरा, सुखाड़िया सर्कल, यूआईटी सर्किल पर स्थित अनंता ग्रुप ऑफ़ स्पा, रिलेक्स स्पा, श्रीजी स्पा के दो सेंटरों एवं गोवर्धन विलास स्थित लेक व्यू स्पा पर छापे की कार्यवाही की। 
 

उदयपुर 21 नवंबर 2019।  उदयपुर जिला पुलिस ने आज बड़ी कार्यवाही करते हुए शहर के विभिन्न स्थानों फतेहपुरा, सुखाड़िया सर्कल, यूआईटी सर्किल और गोवर्धन विलास क्षेत्रो के नामी गिरामी मसाज और स्पा सेंट्रो पर छापा मार कर वैश्यावृत्ति के आरोप में 16 युवतियों समेत 27 को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस ने बताया की काफी दिनों से सूचना मिल रही थी की इन मसाज सेंटरों और स्पा की आड़ में वैश्यावृति के कृत्य को अंजाम दिया जा रहा है। पुलिस ने बोगस ग्राहक बनाकर कांस्टेबल को भेजा। स्पा सेंटर संचालको और कर्मचारियों से सौदा तय करने के बाद कांस्टेबल के इशारे पर पुलिस ने एक साथ पांच स्पा सेंटरों फतेहपुरा, सुखाड़िया सर्कल, यूआईटी सर्किल पर स्थित अनंता ग्रुप ऑफ़ स्पा, रिलेक्स स्पा, श्रीजी स्पा के दो सेंटरों एवं गोवर्धन विलास स्थित लेक व्यू स्पा पर छापे की कार्यवाही की। 

उक्त कार्यवाही अतिरिक्त पुलिस अधीखक गोपाल स्वरुप मेवाड़ा के नेतृत्व में स्पेशल टीम ने अंजाम दी। 

पुलिस ने बताया की उक्त स्पा सेंटरों और मसाज पार्लरो से स्पा और मसाज की आड़ में चल रही देह व्यापार और वैश्यावृति के आरोप में 16 युवतियों और संचालको समेत 11 पुरुषो को गिरफ्तार किया गया है। 

    

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal