राहगीरों के साथ मारपीट, राजकार्य में बाधा डालने के आरोप में 6 गिरफ्तार

राहगीरों के साथ मारपीट, राजकार्य में बाधा डालने के आरोप में 6 गिरफ्तार 

जिले के झल्लारा थाना क्षेत्र के गांव डगार में शराब पीकर उत्पात मचाने, राहगीरों के साथ मारपीट और लूटपाट करने और राजकार्य में बाधा डालने के आरोप में झल्लारा थाना पुलिस ने 6 जनो को पुलिस ने गिरफ्तार किया। 
 
 
राहगीरों के साथ मारपीट, राजकार्य में बाधा डालने के आरोप में 6 गिरफ्तार
शराब पीकर उत्पात मचाने, राहगीरों के साथ मारपीट और लूटपाट करने और पुलिस की जीप रुकवाकर राजकार्य में डाली थी बाधा 

उदयपुर 30 अक्टूबर 2019।  जिले के झल्लारा थाना क्षेत्र के गांव डगार में शराब पीकर उत्पात मचाने, राहगीरों के साथ मारपीट और लूटपाट करने और राजकार्य में बाधा डालने के आरोप में झल्लारा थाना पुलिस ने 6 जनो को पुलिस ने गिरफ्तार किया। 

पुलिस की जीप रुकवाकर राजकार्य में डाली थी बाधा 

पुलिस ने बताया की गत 27 अक्टूबर को झल्लारा थाना पुलिस को किसी ने फोन पर बताया की कुछ लोग शराब पीकर राहगीर के साथ मारपीट और लूटपाट कर रहे है। जिस पर झल्लारा थाने के सहायक उप निरीक्षक रशीद अहमद मय जाब्ता ने मौके पर पहुँचे जहाँ 7-8 लड़के शराब पीकर हुड़दंग मचाते नज़र आये। पुलिस की जीप देखक़र भागने लगे तो पुलिस ने दो लड़को को पकड़ कर जीप में बिठा का थाने ले जाने लगे तो डगार इंटाली खेड़ा रोड पर मोटरसाइकिल पर 6-7 लड़को ने जीप को रुकवाकर राजकार्य में बाधा पहुंचाते हुए जीप शंकर पिता कालू मीणा और उसके साथी को छुड़ा ले गए। 

झल्लारा पुलिस थानाधिकारी शिव सिंह ने बताया पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए शंकरलाल पिता कालू मीणा, जगदीश पिता केवा मीणा, रमेश पिता खातरा मीणा, धुला पिता मोगा, नगजी पिता खेमा मीणा तथा हीरा पिता देवा मीणा निवासी लांबी डूगरी फला बोर तलाई थाना झल्लारा को शराब पीकर उत्पात मचाने, राहगीरों के साथ मारपीट और लूटपाट करने और राजकार्य में बाधा डालने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीँ वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को भी ज़ब्त कर लिया गया है जबकि नामजद अभियुक्त तुलसीराम और महेंद्र की तलाश जारी है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal