63 राजस्व कर्मियों का जिला स्तर पर सम्मान


63 राजस्व कर्मियों का जिला स्तर पर सम्मान

राजस्व कर्मियों का प्रथम जिला स्तरीय सम्मान समारोह

 
samman samaroh
UT WhatsApp Channel Join Now

अच्छे काम पर पीठ थपथपाना भी जरूरी कलक्टर चेतन देवड़ा

उदयपुर 6 जनवरी 2022 । जिला कलक्टर चेतन देवड़ा ने गुरुवार को जिला परिषद सभागार में आयोजित प्रथम जिला स्तरीय सम्मान समारोह के दौरान राजस्व कर्मियों की खुले दिल से तारीफ की। 

कलक्टर देवड़ा ने कहा कि राजस्व कर्मियों ने कोविड महामारी, टीकाकरण, चुनाव, रीट परीक्षा, प्रशासन गांवों-शहरों के संग अभियान के दौरान सौंपी गई हर जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन किया। राजस्व विभाग का हर कर्मचारी जिला प्रशासन की अहम कड़ी है। 

कलक्टर देवड़ा ने कहा कि अच्छा काम करने वाले कर्मचारी-अधिकारी की पीठ थपथपाना भी जरूरी होता है। कोई गलती होने पर तो तुरंत कार्यवाही हो जाती है, इसी प्रकार यदि कोई कर्मचारी अच्छा काम करता है, तो उसका प्रोत्साहन भी जरूरी होता है। 

इस अवसर पर अति. जिला कलक्टर (प्रशासन) ओ.पी.बुनकर सहित राजस्व विभाग के अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे। एडीएम बुनकर ने सम्मानित होने वाले कर्मचारियों को बधाई दी और अन्य कर्मचारियों को भी इनसे सीख लेने को कहा।

63 राजस्व कर्मियों का जिला स्तर पर सम्मान

कलक्टर ने अपने हाथों से 63 राजस्व कर्मियों को प्रशस्ति पत्र सौंपे, इनमें जिला मुख्यालय सहित जिले के विभिन्न राजस्व कार्यालयों में कार्यरत 13 भू-अभिलेख निरीक्षक, 3 ऑफिस कानूनगो, 1 अतिरिक्त ऑफिस कानूनगो, 1 टीआरए, 17 पटवारी, वरिष्ठ सहायक 6, कनिष्ठ सहायक 8 और 14 सहायक कर्मचारी शामिल थे। पटवारी, भू-अभिलेख निरीक्षक, मंत्रालयिक कर्मचारियों और सहायक कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र सौंपे और अन्य कर्मचारियों को भी इनसे प्रेरणा लेकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने को कहा। 

कलक्टर ने कहा कि राजस्व कर्मियों का मनोबल बढ़ाने और अच्छा कार्य करने वाले कर्मचारियों को प्रोत्साहित करने के लिए जिला स्तर पर सम्मान करने की परंपरा शुरू की, इसके लिए मैं राज्य सरकार और राजस्व मंडल का आभार प्रकट करता हूं। कलक्टर देवड़ा ने सम्मान समारोह के दौरान राजस्व कर्मियों से उनकी समस्याएं भी पूछी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal