मोटर गेराज से कार के पार्ट्स चुराने वाली 6 महिलाओ समेत 7 गिरफ्तार


मोटर गेराज से कार के पार्ट्स चुराने वाली 6 महिलाओ समेत 7 गिरफ्तार

उदयपुर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर के एस के गेराज से चुराए गए करीब एक लाख रूपये की मूल्य के कारों के पार्ट्स रेडिएटर, कंडेंसर, इंटर कूलर, व्हील डिस्क, बम्पर,बैटरी व् अन्य सामान चुराने वाली छह महिलाओ और चोरी का माल खरीदने वाले दुकानदार को गोवेर्धन थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर चोरी की वारदात का खुलासा किया। चोरी की आरोपी महिलाओ और गिरफ्तार दिनेश मेनारिया से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया की इस गिरोह से और भी चोरी की कई वारदाते खुलने की सम्भावना है।

 
UT WhatsApp Channel Join Now

मोटर गेराज से कार के पार्ट्स चुराने वाली 6 महिलाओ समेत 7 गिरफ्तारउदयपुर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर के एस के गेराज से चुराए गए करीब एक लाख रूपये की मूल्य के कारों के पार्ट्स रेडिएटर, कंडेंसर, इंटर कूलर, व्हील डिस्क, बम्पर,बैटरी व् अन्य सामान चुराने वाली छह महिलाओ और चोरी का माल खरीदने वाले दुकानदार को गोवेर्धन थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर चोरी की वारदात का खुलासा किया।

गोवर्द्धन विलास थानाधिकारी भवानी सिंह राजावत ने बताया की गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र के अंतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर में एसके मोटर गेराज के मालिक मोहम्मद सईद के गेराज से दिनांक 13 जुलाई को वर्कशॉप के बाहर खुली पड़ी गाड़ियों के पार्ट्स चोरी हो गए थे। पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तो उन्हें कुछ कालबेलिया महिलाओ से शक के आधार पर पूछताछ की तो उसने चोरी की वारदात कबूल की।

Click here to Download the UT App

पुलिस ने इस मामले में इंद्रा कॉलोनी, गोवर्धन विलास निवासी 18 वर्षीया तुलसी पत्नी अर्जुन कालबेलिया 20 वर्षीया जशोदा उर्फ़ बद्धा पत्नी नंदा कालबेलिया, 19 वर्षीया तितली पत्नी रमेश कालबेलिया, 25 वर्षीया बसंती पत्नी रामू कालबेलिया, 19 वर्षीया राधिका पत्नी सूरज कालबेलिया,  25 वर्षीया काली पत्नी विनोद कालबेलिया  को गिरफ्तार किया है। साथ ही चोरी का माल खरीदने वाले भंगार के व्यापारी 30 वर्षीय दिनेश मेनारिया पिता नारायण लाल मेनारिया  निवासी विजय सिंह पथिक नगर को भी गिरफ्तार किया है। चोरी की आरोपी महिलाओ और गिरफ्तार दिनेश मेनारिया से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया की इस गिरोह से और भी चोरी की कई वारदाते खुलने की सम्भावना है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal